सोने के बाद नही जगा युवक बुझा घर का चिराग

दुर्गावती से पिंटू तिवारी की रिपोर्ट 


कैमूर ।। कैमूर जिले के दुर्गावती  थाना क्षेत्र के छांव रोड स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत  मजदूर  की  सोने के दौरान अचानक मौत हो गई। 

मृतक युवक आकाश कुमार उम्र 19 वर्ष पिता सुरेश प्रसाद मोहल्ला मोहरिपुर थाना चिलुआताल जिला गोरखपुर उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है। युवक परिवार के भरण पोषण के लिए कम्पनी मे मजदूरी करता था । 

जानकारी के अनुसार युवक  छांव रोड स्थित एक फैक्ट्री देव नाइट टैक्सटाइल प्राइवेट लिमिटेड में 26 तारीख की रात ड्यूटी करके सुबह अपने रूम पर खाना खाने के बाद सो गया  सोने के बाद जब वह देर शाम तक नही जगा तो उसके  बगल में ही सो रहे एक और मजदूर ने इनको जगाने का प्रयास किया तो यह जग नहीं पाए।इसके बाद इस बात की जानकारी फैक्ट्री प्रबंधन को दिया गया जिसके बाद  मृतक युवक को फैक्ट्री के वाहन से दुर्गावती पीएचसी में रात 10 बजे लाया गया  जहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया ।इसके बाद  सुबह में दुर्गावती पुलिस के द्वारा  शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर  अस्पताल भभुआ  भेज दिया गया । युवक की मौत किन कारणों से हुई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।


रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट