समाज को शांति, सदभावना और प्रेम का संदेश दे पत्रकार : संजय वर्मा

मिर्जापुर ।। नगर के रमईपट्टी स्थित ग्रैंड हवेली होटल के हाल में सोमवार की देर शाम पत्रकार प्रेस क्लब की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में पुलिस,पत्रकार और समाजसेवियों ने जमकर अबीर-गुलाल के साथ फूलों की होली खेली। समारोह के मुख्य अतिथि एसपी सिटी संजय वर्मा ने होली मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार होली रंगों, सदभावनाओ का त्योहार है, उसी प्रकार हमें भी अपने जीवन में शांति, सदभावना और प्रेम का संदेश समाज को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति में होली का त्योहार विशेष महत्व रखता है। होली जैसे इस पवित्र त्यौहार पर सभी को बुराइयों से दूर करने व रहने का संकल्प भी लेना चाहिए। सभी प्रेम सदभावना से ओतप्रोत होकर प्रकृति के रंग में रंग कर सामाजिक समरसता को बनाएं रखें। समारोह के अति विशिष्ट अतिथि पत्रकार प्रेस क्लब के संस्थापक/प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम पाठक ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि होली के पर्व को सदभाव के साथ मनाएं ही नहीं बल्कि उसे आत्मसात भी करें। उन्होंने कहा कि होली मिलन समारोह का कार्यक्रम आयोजित करने का उद्देश्य यह है कि समाज के सभी वर्ग को एक दूसरे से जोड़ा जाए और हर लोग अपने मन का विकार निकाल कर प्रेम सौहार्द और आपसी भाईचारे का मिसाल कायम करें।

समारोह को कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार सलिल पांडेय ने कहा कि पत्रकार प्रेस क्लब की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह के रंगों ने शहर के पत्रकार,पुलिस और समाजसेवियों में एक ऐसी उमंग और उत्साह का संचार भर दिया है, जो स्वच्छ सर्वेक्षण में मिर्जापुर ही नहीं अपितु पूरे पूर्वांचल के पत्रकारों को पायदान नंबर एक पर लाने में भरपूर मदद करेगा। होली मिलन समारोह को पत्रकार प्रेस क्लब के प्रदेश वरिष्ठ सचिव विजय शंकर विद्रोही,प्रदेश मीडिया प्रभारी विनय कुमार पांडेय, पीपीसी मिर्जापुर के जिलाध्यक्ष आशीष तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार घनश्याम ओझा, वरिष्ठ पत्रकार संतोष श्रीवास्तव, विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश प्रभारी मनोज श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया।

समारोह में मुख्य रूप से पत्रकार जिलाध्यक्ष आशीष त्रिपाठी,जिला महासचिव अख्तर अली हाशमी,जिला संरक्षक आफताब आलम  व कमला सिंह,रहीस हाशमी,रमेश शर्मा ,टीपू सुल्तान, आफाक अहमद,रोहित गुप्ता,निजामुद्दीन,वाहिद अली,रहमत अली,जयप्रकाश,मुकेश गुप्ता,सूरज उपाध्याय,मुन्ना मिश्रा,संतोष मिश्रा,सूरज कुमार,महेश सिंह,जयप्रकाश,संतराम गुप्ता, सतीश कुमार,सुजीत कुमार, अर्चना गुप्ता,आनंद तिवारी,संदीप तिवारी,आयुष गुप्ता भी मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट