बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली , बाइक लेकर फरार


सरपतहाँ(जौनपुर )।जौनपुर जनपद के सरपतहाँ थाना क्षेत्र के अरसिया रामनगर मार्ग पर भवानीपुर गांव के पास नहर की पुलिया के पास तीन अज्ञात बाइक सवारों ने 9 अक्टूबर की शाम के 7:15 बजे प्रेम चंद तिवारी पुत्र महेंद्र तिवारी को गोली मारकर उनकी नई बाइक U P62 B M 8589 को लेकर फरार हो गए।  

जौनपुर जनपद की सीमा से सटे अखण्डनगर थाना क्षेत्र के उनुरखा गाँव निवासी प्रेमचंद तिवारी की उनुरखा बाजार में एग्रो खाद की एजेंसी है जहाँ से वह शाम को दुकान बंद करके अपने नये बन रहे मकान की खिड़की व रोशनदान हेतु मिस्त्री से मिलने रामनगर जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रही बाइक ने प्रेमचंद को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया जिससे सशंकित होकर प्रेमचंद ने अपनी नई बाइक की रफ्तार बढ़ाने का प्रयास किया किन्तु तब तक दूसरी बाइक पर सवार आदमी ने लात मारकर प्रेमचंद को गिरा दिया।


प्रेमचंद कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने फायर झोंक दिया जिससे प्रेमचंद घायल हो गए और लुटेरे 1 महीने की नई स्प्लेंडर प्लस बाइक छीनकर फरार हो गए। इसके थोड़ी देर बाद घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने डायल100 को इसकी सूचना दी। जिसके बाद इनको सीएचसी सुइथाकला ले जाया गया जहाँ से डॉक्टरों ने उन्हें जिला चिकित्सालय जौनपुर रेफर कर दिया। पुनः वहाँ से भी डॉक्टरों ने उनको बी एच यू के लिये रेफर कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही एस ओ सरपतहाँ, क्षेत्राधिकारी शाहगंज घटनास्थल पर पहुँचकर , मामले को दर्ज करके इसकी छानबीन में जुटे हैं।


समाचार लिखे जाने तक लुटेरों का  सुराग पाने में पुलिस महकमा सफल नहीं हो सका है। इस प्रकार की हो रही घटनाओं तथा पुलिस की असफलता से लोग भयग्रस्त हैं। प्रशासन को शीघ्रता से ऐसे मामलों पर संज्ञान लेकर दोषियों को खोजकर और उनके खिलाफ कार्यवाही आम जनमानस में शांत व सुरक्षित जीवन की उम्मीद भरने का प्रयास करना चाहिये।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट