आकाशीय बिजली से दो की मौत

संवाददाता सिंगासन सिंह यादव


कैमूर ।। मोहनिया मे आकाश से मौत बनकर गिरा आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक एंव एक बच्चा की झुलसकर मौत हो गया हैं, सूचना पर पहुँची मोहनियाँ थाना की पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुऐ पोस्टमार्टम के लिए भेजा भभुआ सदर अस्पताल मामला मोहनियाँ थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव का हैं।

मृतक मोहनियाँ थाना क्षेत्र के चौरशिया गांव निवासी संजय राम का 18 वर्षिय पुत्र सन्नी कुमार बताया जाता हैं,वहीं दुसरा उत्तर प्रदेश के हरदोई गांव निवासी यूनूफ खान का 9 वर्षिय पुत्र न्याज खान बताया जाता हैं, जानकारी के मुताबिक बताया जाता हैं। कि चौरशिया गांव निवासी सन्नी कुमार गांव के बधार में भैंस चरा रहा था तभी धुंआ धार बारिस सुरु हो गया जहाँ आकाशीय बिजली की चपेट में आनें से इसकी मौत हो गया।

वहीं दूसरा यूपी के हरदोई गांव निवासी न्याज खान जो मोहनियाँ  के कौड़ीराम गांव में परिवार के साथ रहता था। जो कि कपड़ा  फेरी बेचने का काम करता हैं जो आज बारिश में घूम घूम कर नहा रहा था तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया जहाँ इसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गया, जिसके बाद दोनों को उनके परिजनों द्वारा मोहनियाँ अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहाँ दोनों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया,जहाँ दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया जिसके बाद सूचना पर पहुँची मोहनियाँ पुलिस ने शवों का पंचनामा करतें हुऐ पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट