पूर्व विधायक दिनेश चौधरी और एनएचएआई के डायरेक्टर ने किया स्थलीय निरीक्षण

जल्द शुरू कराए जाएंगे निर्माण के कार्य- पूर्व विधायक दिनेश चौधरी

जौनपुर ॥ चन्दवक आजमगढ़ वाराणसी मार्ग पर बरसों से छतिग्रस्त पड़े एवं बड़ी गाड़ियों हेतु आवागमन अवरुद्ध किए गए चंदवक पुल का आज केराकत विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक दिनेश चौधरी एवं एनएचएआई के डायरेक्टर ने सेतु का स्थलीय निरीक्षण किया,तत्पश्चात खुज्जी से केराकत मार्ग के बीच में टाई बीर नाले पर क्षतिग्रस्त पड़े पुलिया का भी स्थलीय निरीक्षण किया। एनएच 233 के जद में आ रहे हैं समस्त किसानों के मुआवजा वितरण में भी तेजी लाने हेतु पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने एनएचएआई के डायरेक्टर से वार्ता कर किसानों की मांग को जल्द से जल्द पूरा करने हेतु आग्रेसित किया

उन्होंने बताया की क्षेत्रवासियों की विकट समस्या और इन दोनों पुल ल और पूलियो के अवरुद्धता के वजह से आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है बड़ी गाड़ियों को बंद किए जाने के बाद जितने भी लिंक मार्ग हैं वह लगातार बड़ी गाड़ियों के आवागमन से सब टूट चुके हैं,पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने आरोप लगाया कि क्षेत्र के वर्तमान विधायक तूफानी सरोज पर कि उन्हें क्षेत्रवासियों के किसी से भी समस्या से कोई लेना देना नहीं है,क्षेत्रवासियों के प्रति उनकी उदासीनता काफी चिंताजनक,वह विधायकी को ऐसो आराम का दायित्व मानकर केवल अपना समय काट रहे हैं। आये दिन क्षेत्रवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों के इस विकट समस्या को देखते हुए पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने एक शानदार पहल करते हुए एनएचएआई के डायरेक्टर से वार्ता कर उन्हें स्थलीय निरीक्षण करने हेतु आमंत्रित किया।


आज उनके आमंत्रण पर एनएचएआई के डायरेक्टर ने स्थलीय निरीक्षण करते हुए चंदवक के पक्के सेतु का एवं टाईबीर नाले पर क्षतिग्रस्त पुलिया का निर्माण कार्य शीघ्रतिशीघ्र संपन्न कराए जाने का आश्वासन दिया। पूर्व विधायक के पूछे जाने पर एनएचएआई के डायरेक्टर ने कहा कि हम एनएच 233 की जद में आ रहा है समस्त किसानों के मुआवज़ा वितरण को भी तेजी के साथ पूरी पारदर्शिता से पूर्ण करेंगे। क्षेत्रवासियों में हर्ष का माहौल है,पूर्व विधायक दिनेश चौधरी के इस पहल की समस्त किसान सही क्षेत्रवासी भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं।स्थलीय निरीक्षण के समय डोभी ब्लॉक के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजय प्रकाश उर्फ केडी सिंह,प्रवीण सिंह बबलू राजेश सिंह उर्फ पिन्टू दादा रितेश सिंह  बबलू,आशुतोष चौबे,अच्छेलाल राजभर वरिष्ठ भाजपा नेता डॉक्टर नरसिंह सिंह दिनेश पांडेय उर्फ दीन्नु डब्लू सिंह,बब्बू सिंह,मंडल अध्यक्ष संजय सिंह,रामदयाल सिंह,आकाश यादव अमित सिंह  सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट