कुएं में गिर कर एक ब्यक्ति की हुई मौत, शव निकलने गए युवक का टूटा पैर

सोनभद्र ।। करमा थाना क्षेत्र के केकराही गांव मे प्राथमिक विद्यालय के पास बने रेलवे विभाग के एक कुएं में गिर कर एक ब्यक्ति की मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केकराही के शिवखरी  गांव निवासी रामलाल पुत्र रामजी 52वर्ष घर से बाइक लेकर निकले था। परिजनों ने सोचा कि भागवत कथा सुनने के लिए गये होगे।रात11बजे ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू किया कि एक ब्यक्ति 60 फीट गहरे कुएँ मे कूद गया।जिसे बचाने के लिए ग्रामीण रमेश पुत्र मगरु32वर्ष रस्सी के सहारे कुएँ मे उतरे रस्सी मे बाधकर लोग उपर से खींचने लगे कुछ उपर आने के बाद अचानक रस्सी टूट गई।जिससे मृतक रामलाल नीचे कुएँ मे निकालने गये रमेश के उपर गिर गया।जिससे रमेश का पैर फैक्चर हो गया।

लोगों के द्वारा100नम्बर व करमा पुलिस को भी सूचना दी गयी।मौके पर पहुची करमा पुलिस ने भी निकालने का प्रयास किया।लेकिन शव नही निकल पाया। फिर दमकल विभाग कर्मियों ने किसी प्रकार बाहर निकाला।जिसमें रामलाल मौर्य को केकराही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

रमेश को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जहा इलाज चल रहा है।वही करमा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया एसएचओ करमा सन्तोष कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद सभी पहुलओं को ध्यान में रखकर उचित कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट