ऊबलते हुए पानी के चपेट में आने से चार लोग झुलसे,हालत गंभीर।

लखनऊ (बाराबंकी)।घटना सिरौली गौसपुर क्षेत्र की है। मेंथा की पेराई के दौरान शुक्रवार की शाम करीब आठ बजे टंकी फटने से चार लोग बुरी तरह से झुलस गये। हादसे में टंकी में भरे उबलते पानी की चपेट में आने से चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। घायलों को आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने चारों  को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

यह हादसा कोतवाली बदोसराय क्षेत्र के ग्राम रामसहाय में हुआ। ग्रामीणों के गांव में मेंथा की टंकी में शुक्रवार की शाम बाबूलाल तिवारी ,बीरेंद्र कुमार, अनूप, मिथुन,अपनी मेंथा की फसल की पेराई कर रहे थे।

ग्रामीणों का कहना है कि ताप अधिक होने के कारण अचानक मेंथा की टंकी फट गई,जिससे टंकी में भरा ऊबला हुआ पानी काफी दूर तक फैल गया। जिसके चपेट में आने से चारो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। टंकी फटने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में चारों घायलों को सीएचसी सिरौलीगौसपुर पहुंचाया जहां उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। कोतवाल पीके तिवारी ने बताया अभी हमें कोई  सूचना नही मिली है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट