जौनपुर : फेसबुक से हुआ प्रेम, शादी का झांसा देकर प्रेमी फरार

शाहगंज(जौनपुर) ।। तू धरती पे चाहे जहां भी रहेगा तुझे तेरी खुशबू से पहचान लुंगी। इस प्रेम प्रपंच के मामले ये फिल्मी गीत चरितार्थ होती नजर आरही है फेसबुक से उपजा प्रेम फिर लव, सेक्स और धोका ।

बताया जाता है की लगभग दो साल पहले शाहगंज तहसील के खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक महाराष्ट्र के मुम्बई में रहने वाली एक लगभग 23 वर्षीय युवती से फेसबुक के जरिये एक दूसरे से जान पहचान होती है और यही जान पहचान धीरे धीरे अपना रंग बदल कर प्रेम का रंग धारण कर लेता है।और जब प्रेम का सुरूर सर पर चढ़ कर बोलने लगा तो युवक अपने गांव से निकल पड़ा अपनी प्रेमिका से मिलने मुम्बई पहुंचा ।जहां दोनों का मुलाकात होता है इन दो सालों में पहली बार मिले प्रेमियों ने जैसे दुनियां की सारी खुशियां पा ली हो किसी को क्या मालूम था की अभी तो इश्क की इंतिहा है रोता है क्या आगे आगे देखिए होता है क्या।

फिलहाल दोनों प्रेमी एक दूसरे को पाकर फूले नही समा रहे थे।दोनों प्रेमी मुम्बई कुछ दिन साथ रहे और साथ जीने मरने ,घर बसाने, जैसे कई हसीन और रंगीन सपने देखे।

कुछ दिन बीत जाने के बाद युवक युवती से दोबारा आने और शादी करने की बात कह कर वापस आजाता है।युवती अपने सपनो के राजकुमार को आने का राह देखते देखते जब तक जाती है तो उसका दिमाग मे तरह तरह के प्रश्न उठने शुरू हो जाते है।और प्रेम में दीवानी युवती अपने प्रेमी को खोजते खोजते शाहगंज रेलवे स्टेशन पहुंची जहां उसका प्रेमी मिला दोनों कुछ देर बात चीत किये थोड़ी देर बाद ही युवक शौचालय जाने की बात कर वहां से चला जाता है काफी इंतज़ार के बाद जब वह नही पहुंचता तो युवक द्वारा बताए गए फर्जी पते पर पहुंचती है जब युवती को इस धोखे का आभास हुआ तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है।बताया जाता है की युवती चार दिन से युवक को नगर में खोजती और रात होने पर रेलवे स्टेशन पर सो जाती ।किसी तरह ये बात नगर के एक सामाजिक संस्था वालो को पता चलती है तो संस्था के लोगों द्वारा रेलवे पुलिस की मदद से किसी तरह उसके प्रेमी का सही पता लग जाता है बताते है प्रेमी के घर का पता चलने के बाद रेलवे पुलिस युवती को प्रेमी के घर जाने की बात कह कर अपना पिंड छुड़ा लेती है।फिलहाल निराश हताश संस्था की मदद से युवती अपने प्रेमी के घर पहुंची जहां उसे पता चला की प्रेमी फरार हो गया है और युवक के घर वाले लड़की को अपनाने से इनकार कर दिया और डरा धमकाकर वहां से भगा दिया।

बताते है किसी के सलाह पर

अकेली और अनजान लड़की कोतवाली पुलिस पहुंची और अपनी सारी आप बीती बताई हालांकि कोतवाली पुलिस इस बारे में जानकारी का प्रयास किया गया मगर बात नही हो पाई।फिलहाल बताया जाता है की उक्त युवती पुलिस की अभिरक्षा है अब देखना यह होगा की पुलिस क्या कार्यवाई करती है ।क्या उस युवती को इस धोखे का न्याय मिल पाता है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट