स्कुटी सवार युवती की सड़क के गढ्ढे में गिरते ही पीछे से आ रही ट्रक ने कुचला, जगह में हुई मौत

पालघर.।। जिले के वाडा -भिवंडी मुख्य मार्ग पर दुगाड़ फाटा के पास एक बार फिर सड़क पर बन आयें गढ्ढे में स्कुटी सवार युवती को गिरने के फौरन पिछे से आ रही ट्रक के चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत के समाचार मिले है। मृत युवती पेशे से होम्योपैथिक चिकित्सक बताई जा रही है जिसका अगले माह निकाह होनी थीं।

     डाँ. नेहा शेख कु मौत के बाद लोगों में बढा गुस्सा

       बताया जा रहा है कि कुडुस के पास की रहने वाली डाँ. नेहा आलमगीर शेख(23)वर्ष अपने छोटे  भाई के साथ बुधवार देर रात ठाणे से जरुरी खरीददारी कर  एक्टिवा स्कुटी से वापस आ रही थीं कि दुगाड़ फाटा के पास सडकों में बन आये बड़े बड़े गढों में स्कुटी सहित जा गिरी। जिसमें पीछें से आ रही ट्रक के चपेट में आने से युवती डाँ. नेहा की जगह पर ही मौत हो गयी।

   अगले माह 7 नवंबर को थी डाँ. नेहा का निकाह

      बतादें कि डाँ.नेहा आलमगीर शेख (23)वर्ष फिलहाल जल्दी ही होम्योपैथिक की डिग्री लिए चिकित्सक के रुप में सेवारत थीं। वहीं अगले माह 7 नवंबर को सफाला निवासी तौहीर के साथ निकाह करने वाली थी। इनकी एक बहन मलेशिया में रहती है। एक छोटा भाई है और अब्बू जान टैम्पो चलाते है। घर में दुर्घटना के बाद मातम  पसरा हुआ है।

गुस्साए लोगों ने सड़क जांंम करते हुए कारवाई की करी मांग

        मिल रही जानकारी के अनुसार संतप्त परिजनों के साथ आये दिन दुर्घटनाओं से परेशान आम लोगों ने गुरुवार सुबह से मुख्य सड़क को दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही को लेकर अवरुद्ध कर दिया। लम्बी दूरी तक दोनों तरफ यातायात प्रभावित रहा। घंटों मशक्कत के बाद आखिरकार गणेशपुरी पुलिस स्टेशन में सड़क निर्माता सुप्रीम कंपनी के विरुद्ध मुकदमा लिखे जाने एवं ठोस कार्यवाही के भरोसा मिलने पर दोपहर बाद यातायात दुरुस्त होने की खबर आ रही है। अब भी लोगों में मृतका युवती को लेकर भारी अफसोस मनाया  जा रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट