बोईसर क्षेत्र के काटकर पाडा ईलाके से दो बच्चें गायब,पुलिस में सूचना हुई दर्ज

पालघर ।। जिले के बोईसर पुलिस स्टेशन में क्षेत्र के काटकर पाडा गणेशनगर स्थित साईलोक नगर के दो परिवारों के नाबालिग बच्चों को दरवाजे से सोमवार दोपहर से गायब होने की प्रथम सूचना रिपोर्ट परिजनों द्वारा मंगलवार दोपहर को दर्ज कराई गयी है।

●सचिन धनंजय गुप्ता(13) एवं मोहित मनोज पुरी(11)की है तलाश●

फरियादी परिजनों की ओर से बोईसर पुलिस स्टेशन में दर्ज प्रथम सूचना में बताया गया है कि साईलोक नगर राणीशिंगाव रोड निवासी यहां एमआयडीसी फैक्ट्री में कामगार 38 वर्षीय धनंजय राजेंद्र प्रसाद गुप्ता एवं पड़ोसी मनोज बच्चालाल पुरी (36) वर्ष परिवार के साथ रहते है। सोमवार को दोनों पत्नियों के साथ काटकर पाडा मतदान के लिए दोपहर दरवाजे पर अपने बेटे सचिन धनंजय गुप्ता (13) एवं मोहित मनोज पुरी(11)वर्ष को खेलते हुए छोड़कर चले गये। लेकिन वापसी पर दोनों परिवारों के बच्चें दरवाजे पर नही मिले। पास पड़ोस एवं काफी खोजबीन के बाद भी दोनों का अत्तापता नही चल रहा है।

    ◆बोईसर पुलिस स्टेशन से जानकारी के लिए मोबाईल नं.जारी◆

फरियादी धनंजय राजेंद्र प्रसाद गुप्ता के मुताबिक सचिन धनंजय गुप्ता का रंग साँवला,केश काला,लंबाई 4 फुंट,शरीर पर मरून कलर का टीशर्ट सफेद हाँफ पाईंट एवं दुसरें मोहित मनोज पुरी का रंग साँवला,केश काला,लंबाई 3.6 फुंट, शरीर पर मरून कलर का टीशर्ट सफेद हाँफ पाईंट पहने हुए है। दोनों बच्चें हिंदी एवं भोजपुरी बोल सकते है।जिन्हें किसी ने बहकावे में लेकर गायब कर दिया है।

 बोईसर पुलिस स्टेशन में बच्चों के गायब होने को लेकर अंडर सेक्शन 154 सीआरपीसी के तहद प्रथम सूचना दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की जा चुकी है। बोईसर पुलिस स्टेशन में बच्चों से संबंधित कोई भी जानकारी इस 8669604044  नंबर पर सांझा की जा सकती है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट