वाराणसी में सर्राफा कारोबारी की लाखों की लूट के बाद निर्मम हत्या

वाराणसी ।। कैंट पुलिस अपराधियों के सामने बौना साबित हो रही है । आए दिन हो रहे अपराधों पर पुलिस का कोई नियंत्रण नहीं, ना ही हुए, कइयों चोरीयो और अपराधों का अभी तक हो पाया कोई खुलासा। 

वाराणसी कैन्ट थाना अंतर्गत हुकुलगंज में बेखौफ बदमाशों ने  फिर दिया जघन्य  घटना को अंजाम, हुकुलगंज निवासी आरती ज्वेलर्स के मालिक सतीश चंद्र सेठ को उनके मकान में ही जिसमे उनका दुकान भी है दुकान बंद करने के बाद ही निर्मम हत्या, कर दी गई अनुमान यह लगाया जा रहा है डकैती डालने आए लोगों ने दुकान में रखे सामान पर हाथ साफ करते हुए दुकान में मौजूद रहे सतीश चंद की हत्या कर दी। अभी पिछले 6 महीने पहले भी इनके दुकान में चोरों ने घुसकर ताला तोड़कर चोरी किया था, पुलिस उसका भी खुलासा नहीं कर पाया कि आज फिर समय भी क्या साम 7 से 7:30 के बीच वह भी लबे रोड, इस समय सड़क पर लोगो की काफी भीड़ रहती है सारी दुकाने खुली रहती है इससे यह साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि चोरो डकैतों के मन मे कितना पुलिस का खौप है।ऎसे ही हुकुलगंज वासी महीनों से हो रहे अपराध व चोरी की घटना से भय में जी रहे है । पांडेयपुर चौकी   इंचार्ज अपने क्षेत्र में हो रहे छोटी से छोटी घटना पर भी नियंत्रण नही कर पा रहे है ।आज सरेआम  घर में घुसकर दुकान का सारा सामान लेकर निकले और पीछे आंगन में सतीश चंद को मार दिया गया, कपड़े से बांधकर उसके बॉडी को पीछे वाले कमरे में रख दिया गया था पीछे सारा खून पूरे कमरे में फैला हुआ था, जिसकी सूचना जब पुलिस को दी गयी तो सूचना मिलने के एक घन्टे बाद चौकी इंचार्ज मौके पर पहुचे, उसके बाद धीरे धीरे मौके पर कई थानो की फोर्स सहित एसएसपी व एसपी सिटी सहित कई अधिकारी मौजुद आ गए और मामले की छानबीन कर आगे की कार्यवाही किया । सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियो की खोज बिन चालू है ।फुटेज में लगभग चार अपराधी देखे जा रहे है पुलिस जांच कर रही है ।

क्षेत्रवासियों के अनुसार कहा जाए तो सतीश चंद्र सेठ चार भाइयों में दूसरे नंबर के थे ।वह बहुत ही मृदुभाषी और मिलनसार प्रवृत्ति के थे ।हुकुलगंज में ही पूरे परिवार के साथ रहते थे उनको दो बेटी दो बेटे थे। अभी हाल ही में सतीश चंद ने अपनी एक बेटी का शादी भी किया था। ऐसी घटना से पूरे परिवार में शोक की लहर है। व्यापारी वर्ग उन्हें इस घटना के पीछे पुलिसिया लापरवाही बताया।


 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट