कांग्रेस पार्टी भिवंडी मध्यवर्ती कार्यलय में विशेष मीटिंग का आयोजन

   भिवंडी । ‌कांग्रेस कमेटी  भिवंडी जिलाध्यक्ष शोएब खान गुड्डू की अध्यक्षता में भिवंडी मध्यवर्ती कार्यालय में एक विशेष  मीटिंग का आयोजन किया गया  । जिसमे बूथ कमेटी के मुद्दों पर चर्चा हुई  तथा  राहुल गांधी  द्वारा बनाये शक्ति प्रोजेक्ट में अधिक से अधिक लोगो का नाम जोड़ने के लिए प्लांनिग की गई । आगामी होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई गई । इसी कार्यक्रम में हबीब अंसारी  को असंगठित कामगार कांग्रेस का महाराष्ट्र प्रदेश का कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जाने पर उनका स्वागत किया गया । इसी के साथ साथ तुफ़ैल फारूकी को ठाणे ज़िले असंगठित कामगार कांग्रेस का अध्यक्ष , तथा उज़ैफ़ा रउफ अंसारी को असंगठित कामगार कांग्रेस भिवंडी शहर का अध्यक्ष मनोनीत होने पर उनका भी स्वागत सम्मान किया गया । 


उक्त मीटिंग  को संबोधित करते हुए शोएब  खान गुडडू ने कहा कि आज पूरा देश भाजपा की जनविरोधी नीतियों से परेशान है विकास के कार्य ठप हो चुके है बेरोज़गारी बढ़ती जा रही है मंहगाई बेतहाशा बढ़ती जा रही है ।उक्त गंभीर समस्याओं का समाधान करने के लिए केंद्र और प्रदेश की भाजपा की सरकार पूरी तरह से विफल है । आने वाले चुनाव में देश की जनता इनको सबक सिखाएगी । सरकार कभी भी चुनाव के मैदान में जा सकती है । भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं है वह देश मे हिन्दू मुस्लिम करके चुनाव लड़ने का षडयंत्र करेगी हमे बहुत शतर्क व सक्रिय रहने की ज़रूरत है । देश की एकता अखंडता को बरकरार रखने की जवाबदारी कांग्रेस पार्टी की है जिसे हम लोग पुरी निष्ठा के साथ निभाएगे । 


इस मीटिंग में महापौर जावेद दलवी  ने टोरेंट पावर के मुद्दे को उठाते हुए  कहा कि टोरेंट पावर से भिवंडी के लोग बहुत परेशान है मनमानी बिल भेजी जा रही है विजलेंस के नाम पर लोगो पर जबरन जुर्माना थोपा जा रहा है । अलग अलग टैक्स के रूप में ज़्यादा बिल वसूली  जा रही है इस सिलसिले में प्रदेश  सरकार को टोरेंट की उक्त कार्य प्रणाली के विरुद्ध पत्र लिख कर औगत कराया गया है । भिवंडी शहर के संदर्भ में बोलते हुए महापौर ने कहा कि शहर के रोड पर काम हो रहा है कई आरसीसी रोड का वर्कऑर्डर हो गया है जिसका काम जल्द  शरू होगा एक दर्जन से अधिक रोड का टेंडर निकलने वाला है आने वाले 3 महीने में शहर को कई काम देखने को मिलेगा । 


हबीब अंसारी ने कहा कि  महाराष्ट्र प्रदेश असंगठित कामगार कांग्रेस के अध्यक्ष बदरूज़ज़्मा जी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उसे मैं पूरी निष्ठा से निभाउंगा । देश मे असंगठित कामगार आज बुरे दौर से गुज़र रहा है नोटबन्दी और उसके बाद जीएसटी ने छोटे बड़े सभी कारोबार को प्रभावित किया है उसकी मार असंगठित कामगार पर पड़ी है । कामगारो के सामने भुखमरी की समस्या खड़ी हो चुकी है सरकार केवल चुनिंदा उद्योगपतियों के हित के लिए काम कर  रही है । सबका साथ सबका विकास का नारा केवल धोखा था आने वाले चुनाव में जनता सभी वादों का हिसाब लेगी ।उक्त मीटिंग में पूर्व मंत्री वकार मोमिन  , पूर्व सांसद  सुरेश टावरे , गट नेता हलीम अंसारी , स्थायी समिति सभापति इमरान वली मोहम्मद खान , सभा गृह नेता प्रशांत लाड  ,प्रदेश उपाध्यक्ष असंगठित कामगार परवेज़ खान (पीके),  महिला कांग्रेस अध्यक्ष रेहाना अंसारी , युवक कांग्रेस अध्यक्ष अराफात खान और जावेद खान ,एनएसयूआई अध्यक्ष रेहान खान कांग्रेस पार्टी के सभी नगरसेवक , वरिष्ठ नेता , ब्लाक अध्यक्ष एवं सभी पदाधिकारी उपस्थित थे । उक्त मीटिंग का संचालन पार्टी प्रवक्ता इकबाल सिद्दीकी ने किया ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट