पान की दुकानों पर खुलेआम बिक रहा है गांजा, पुलिस और आबकारी विभाग ने आंखों पर बांध रखी पट्टी

तारुन, अयोध्या ।। जनपद के तारुन थाना क्षेत्र में पुलिस और आबकारी विभाग की नाक के नीचे पान की दुकानों पर गांजा बेचने का गोरखधंधा धड़ल्ले से चल रहा है।

थाना क्षेत्र के रामपुर भगन, नन्सा बाजार, चरावा, गौरा गयासपुर में पान की दुकानों पर नशीले "गांजे" को "चिप्पड़" नाम से मोटे दामों पर बेचा जा रहा है।

पान की दुकानों पर बिकने वाले चिप्पड़ नाम के गांजे का नशा स्मैक और कोकीन से भी कई गुना ज्यादा ख़तरनाक है। इस नशे की लत में स्कूल,कालेज के बच्चों से लेकर हर उम्र के लोग इस ख़तरनाक नशे की लत का शिकार हो कर अपनी जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो पान की गुमटियों में बिकने वाले "चिप्पड़" नशे के धंधेबाजों की पुलिस और आबकारी विभाग की तगड़ी सेटिंग है। जिनके संरक्षण में शहर से लेकर गांव गांव तक पान की दुकानों व परचून की दुकानों पर चिप्पड़/ गांजा बेधड़क खपाया जा रहा है।

आपको बताते चले की ऐसे ही कई अन्य जगहों पर खुलेआम गांजा का कारोबार फैला रहे लोग प्रशासन मौन, क्यों नहीं कर रहा कार्रवाई ?,

गांजा तस्कर खुलेआम तारुन थाना क्षेत्र के अंदर घूम रहे हैं व दुकान रखकर बेंच रहे है प्रशासन अपने आंखो पर पट्टी बांधे हुए बैठा है।

प्रशासन की लापरवाही व गांजा तस्कर की अपनी बचत के लिए थाना क्षेत्र के सारे नवयुवकों को गांजा जैसे खतरनाक नशे का आदि बनाते नजर आ रहें हैं। क्षेत्र की दुर्दशा नशा में खराब होता नजर आ रहा है, परिवार बिखर रहा है फिर भी प्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा है । अब देखना है कि खबर वायरल होने के बाद ज़िम्मेदार क्या राग अलापते हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट