राक्षसों की सेना बनी शिवसेना, उद्धव ठाकरे हैं रावण - राजू दास

हनुमानगढ़ी पुजारी राजू दास ने दी चेतावनी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे व संजय रावत को अयोध्या में नहीं होने देंगे प्रवेश ...


अयोध्या ।। शिवसेना को लेकर अब अयोध्या में भी संतो का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। जिसको लेकर अयोध्या हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने शिवसेना को सोनिया सेना बताया है। साथ ही कहा कि जो भी व्यक्ति महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश कर रहा है उसकी आवाज को दबाने का प्रयास शिवसेना के नेता कर रहे हैं। और अगर अब अयोध्या आने की कोशिश की तो उन्हें प्रवेश नहीं होने दिया जाएगा।

मुंबई में कंगना रनौत को लेकर शुरू हुए विवाद के कारण शिवसेना का विरोध भी बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। शिवसेना सरकार द्वारा कंगना रनौत को लेकर किए गए कार्रवाई के बाद आवाज उठाने वाले पत्रकारों को भी गिरफ्तार करने के कार्य से संतों में भी नाराजगी देखने को मिला है अयोध्या हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में पहले हुई साधु की हत्या के बाद आवाज उठाने वाले वकील की हत्या कर दी गई उसके बाद सुशांत की हत्या की साजिश रचने वालों को बचाने के लिए महाराष्ट्र सरकार पत्रकारों को भी गिरफ्तार करने का कार्य कर रही है। और अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सोनिया सेना के नेतृत्व में आ गए हैं। इसलिए अब शिवसेना का नाश तय है. वही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की तुलना राक्षसों से करते हुए रावण का दर्जा दिया है। साथ ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे व संजय रावत को अयोध्या में न आने देने के लिए संतों से आवाहन किया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट