कोहरे धुंध से एक यात्री बस पलटने से एक दर्जन से ज्यादा सवारी घायल !!

बिहार ।। सुरसंड  भिट्ठामोर  सुरसंड, सीतामढ़ी एनएच 104 थाना क्षेत्र के कुम्मा गावँ के निकट क्षतिग्रस्त ड्रायभर्सन में अहले सुबह घने कोहरे से एक यात्री बस अमर ज्योती नम्बर(बीआर06पीबी 3051) व एक ऑटो पल्ट गई। 

बस पर सवार यात्री के चीख पुकार सुनने पर आने जाने वाले वाहन रोककर गाड़ी स्टाफ व मौर्निक वाक् में निकले लोगो ने बस से यात्री को निकालकर जख्मी यात्री को आने जाने वाले सवारी को इलाज के लिए सीतामढ़ी भेजा।

 सुचना मिलने पर थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह,अवर निरीक्षक यादवेन्दु कुमार सिंह,अजय कुमार मिश्र, सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप पासवान,सुभाष प्रसाद ने घटना स्थल पर पहुंचकर कर स्थिति के जायजा लिया। 

यात्री बस व ऑटो पलटने से आस पास के गावँ में कोहराम मच गया जिन लोगो के परिवार के सदस्य पटना गया था।वापस होने के इन्तजार में भयभीत देखा गया। दुर्घटना ग्रस्त बस व ऑटो को निकालने के दौरान ड्रायभर्सन में लगभग एक घण्टा जाम हो गया।जाम से भिट्ठामोर,बेला व मालवाहक गाड़ी के दोनों ओर ताता लग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरज्योति बस  पटना से सीतामढ़ी,सुरसंड,परिहार,बेला आ रही थी,वही सुबह में किसी यात्री बस सीतामढ़ी बस स्टेंड में रुकने पर बस के यात्री संवाहक को कहकर शौचा के लिए रेलवे स्टेशन गया। 

तब तक बस खुल गया।बस यात्री के समान था।तो छूटे यात्री ने एक ऑटो रिजर्व कर बस को पीछा किया। तो धुंध के कारण ऑटो भी पीछे से कुम्मा ड्रायभर्सन के पानी भरे गड्ढे में पलट गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट