टोरंटो पावर कंपनी भगाओ भिवंडी बचाओ, २८ तारीख को हल...

भिवंडी शहर व ग्रामीण भागों में बिजली की आपूर्ति करने वाली प्राइवेट टोरेंन्ट पावर कंपनी के विरोध में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भिवंडी शहर द्वारा आगामी २८ सितम्बर २०१८ को हल्ला बोल मोर्चा का आयोजन किया है जिसकी जानकारी भिवंडी शहर जिला अध्यक्ष खालिद गुडडू ने प्रेस विज्ञप्ति में देते हुए बताया कि पुर्व कुछ वर्षों में भिवंडी शहर व ग्रामीण भागों में टोरेंन्ट पावर कंपनी ईस्ट इंडिया कंपनी के तरह काम कर रही है। जिसके कारण भारी संख्या में शहर व ग्रामीण भागों से व्यापारी वर्ग पलायन करने को मजबूर है। वही पर व्यापारियों तथा रहिवासियों पर पुलिस प्रशासन को गुमराह करके उनके ऊपर फर्जी  केस में जेल भेजवाने व पुलिस का डर दिखाकर जबरन बिल वसुली करने , कारखाना मालिकों से दादागिरी करने जैसे अनेक अत्याचार करने में टोंरेट पावर कंपनी कामयाब हो गयी है


अब समय आ गया है कि जिस तरह से ईस्ट इंडिया कंपनी को भारत से भगाया गया था उसी तरह भिवंडी शहर से टोरेंट पावर का खात्मा किया जाऐ  । तीन से पांच हजार रुपये पर मजदूरी करने वाले मजदूरों के झुग्गी झोपड़ियों से टोरेंन्ट पावर कंपनी द्वारा पांच से दस हजार रुपये जबरन बिल भेजकर वसूला जा रहा है जिसके कारण इन मजदूरों के बच्चे ६० साल पुराने भारत वर्ष की तरह जीने पर मजबूर है।वही पर शहर अध्यक्ष खालिद गुडडू ने शहर के जनप्रतिनिधियो पर आरोप लगाते हुए कहा की भिवंडी शहर के पुर्व विधान सभा क्षेत्र में शिवसेना का विधायक ,भिवंडी पश्चिम में बीजेपी का विधायक व भिवंडी लोकसभा सीट पर बीजेपी का सांसद है परन्तु टोरेंन्ट पावर कंपनी के दादागिरी के खिलाफ किसी ने आवाज नहीं उठाया, सब के सब सो गये । वही पर भिवंडी मनपा में कांग्रेस पार्टी की सत्ता है शहर की खस्ताहाल सड़कें ,उडान पुल का घाटिया काम ,मनपा में  फैला भष्टाचार व अनेक घोटाला  हो रहा है जिसका   पर्दाफाश बहुत जल्द राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी करेंगी ।


भिवडी शहर अध्यक्ष खालिद गुडडू ने शहर व ग्रामीण रहिवासियों से अपील करते हुए आवाहन किया है कि आगामी २८ सितम्बर २०१८ को टोरेंन्ट पावर कंपनी के खिलाफ हल्ला बोल मोर्चा में योगदान करे जिसके कारण टोरेंन्ट पावर कंपनी का खात्मा किया जा सके । चार वर्ष पहले जिस तरह रहिवासियों ने टोरेंन्ट पावर कंपनी के खिलाफ आन्दोलन में साथ दिया था उसी तरह आगामी २८ सितम्बर को साथ देगें।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट