युवक कांग्रेस की नवनिर्वाचित टीम का कांग्रेस कार्यलय में भव्य स्वागत ।

भिवंडी शहर ।

भिवंडी शहर ‌ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शोएब गुड्डू ने एक बार फिर अपनी राजनीतिक और संगठन की क्षमता का परिचय देते हुए युवक कांग्रेस के चुनाव में अपने सारे पैनल को विजयी करवाने में सफल हुए हैं । चुनाव के बाद परिणाम में विवाद होने के कारण एकदिन के लिए परिणाम की घोषणा  को  स्थगित कर दिया गया था । प्रदेश चुनाव समिति द्वारा सभी को नागपुर बुलाया गया था वहां पर हुई वोटो की मतगणना में भिवंडी ज़िला युवक कांग्रेस अध्यक्ष पद पर अरफ़ात खान ,महासचिव पद पर साद हबीब अंसारी ,भिवंडी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पद पर जावेद खान और भिवंडी पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष  पद पर नगरसेवक राहुल छगन पाटिल विजयी घोषित हुए हैं। शोएब गुड्डू के लिए युवक कांग्रेस का चुनाव एक बड़ा चैलेंज बन चुका था पर्दे के पीछे से बहुत से शोएब गुड्डू के विरोधी नेतागण लड़ाने का खेल खेल रहे थे कि शोएब गुड्डू ने जिस पैनल का समर्थन किया है उसको चुनाव में मात दी जाए जिसका असर विधानसभा टिकट और चुनाव में होता । इस खेल में कांग्रेसी नहीं दूसरे दल के लोग भी विरोधियों के साथ लग गए थे पर जब शोएब गुड्डू अपने तमाम सहयोगियो और समर्थकों को लेकर जो व्यू रचना रची थी उसमें सारे विरोधी धराशाई हो गए । 


नागपुर से देर रात लौटे युवा टीम का कांग्रेस कार्यलय पर भव्य स्वागत किया गया । 


उक्त अवसर पर पर युवाओं को सम्बोधित करते हुए शोएब गुड्डू ने कहा कि युवक कांग्रेस हमारी पार्टी की रीढ़ की हड्डी है । युवा कांग्रेस के आंतरिक चुनाव में जो साथी चुन कर आए हैं उनकी जवाबदारी सभी को साथ लेकर चलने की है । जिसने चुनाव में ज़्यादा सदस्य बनाया था उसे ज़्यादा वोट मिला जो कम वोट पाया वह भी टीम का हिस्सा है इस लिए चुनाव के बाद अब सभी को लेकर चलना है । हम सबका एक ही लक्ष्य है कांग्रेस से युवाओं को जोड़ना । 


इस अवसर पर बोलते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पप्पू राका ने कहा कि युवक कांग्रेस के चुनाव में विजयी होने वाले लोगो कि आज से जवाबदारी यह है कि 2019 के लक्ष्य को सामने  रखकर काम प्रारम्भ कर दे । पप्पू राका ने आगे कहा कि पार्टी में कुछ लोग हैं जो खुद को कहते तो कांग्रेसी हैं लेकिन हमेशा कांग्रेस को कमजोर करने का काम करते हैं कांग्रेस में आम सहमति से काम न करते हुए आपस मे लड़ाने का काम करते है । वरिष्ठ नेता हबीब अंसारी ने कहा कि भिवंडी की कांग्रेस पार्टी के तमाम पदाधिकारी नगरसेवक जिस तरीके से कांग्रेस अध्यक्ष शोएब गुड्डू के साथ तालमेल कर और कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करते हैं उसका लाभ पार्टी को भरपूर मिलता है । गटनेता हलीम अंसारी  ने कहा कि युवक कांग्रेस चुनाव में एक पैनल विजयी होने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी इसका लाभ आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा । युवक कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अरफ़ात खान ने भिवंडी कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी टीम का धन्यवाद देते हुए कहा कि रात 1 बजे कांग्रेस कार्यलय खुलवा कर हम सब का जो स्वागत किया गया है वह हमारे लिए उत्साह बढ़ाने का काम है । हम पूरी टीम के साथ अपनी पूरी ताकत पार्टी को मजबूत करने में दिन रात हरसंभव प्रयास करेंगे । जो लोग कम वोट पाए हैं वह भी टीम के सदस्य हैं उनको भी पूरा सम्मान मिलेगा । 


इस कार्यक्रम में , सभा गृह नेता प्रशांत लाड, महिला अध्यक्ष रेहाना अंसारी , प्रवक्ता इक़बाल सिद्दीकी , नगरसेवक परवेज़ मोमिन , मुजाहिद अंसारी , महबूब अंसारी , साजिद अशफ़ाक़ खान , औरंगज़ेब पप्पू , अज़हर मज़हर शेख , ब्लाक अध्यक्ष शफ़ीक़ बाबू , तारिक मोमिन , ज़ाकिर मोमिन , तारिक़ गुड्डू , आसिफ़ खान , अंसार मोमिन , अर्शी आज़मी, ननिलेश जेडगे , तुफैल फ़ारूक़ी , ज़की अंसारी अदि भारी संख्या में में कांग्रेसी उपस्थित थे  ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट