पत्नी से परेशान पति ने की आत्महत्या, लिपस्टिक से जमीन पर लिखा सुसाइड नोट

छत्तीसगढ़: (रविशंकर मिश्रा)

छत्तीसगढ़ के भिलाई में पत्नी की वजह से पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सुसाइड करने से पहले युवक ने अपनी पत्नी के लिपस्टिक और कोयले से जमीन पर ही सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें उसने मरने की वजहों का जिक्र किया है। उसके बाद अपनी पत्नी की साड़ी को फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया।

पूरा मामला भिलाई-3 इलाके के उमदा का है. मामले की जांच कर रहे भिलाई-3 थाने के जांच अधिकारी राजेश साहू ने बताया कि उमदा में रहने वाले सत्यम उर्फ कद्दू गायकवाड़ (22 वर्ष) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सत्यम अपनी पत्नी पर चरित्र शंका के चलते विवाद करता था।

कल भी जमकर विवाद हुआ था। इस दौरान सत्यम ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की। पत्नी खुद को बचाते हुए अपने रिश्तेदार के यहां आ गई। वहां विवाद के बारे में जानकारी दी. तब तक सत्यम अपने रूम में अकेला था। उसने दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगाकर ली।

जब सत्यम के रिश्तेदार और उसकी पत्नी घर पहुंचे, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। सब हैरान और परेशान हो गए, जैसे-तैसे करके खिड़की को तोड़ा,तो देखा कि सत्यम फंदे पर झूल रहा था। उसकी मौत हो चुकी थी, सत्यम जहां पर लटका हुआ था, उसके नीचे लिपस्टिक और कोयले से सुसाइड नोट भी लिखा हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है, शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है, अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

सत्यम ने जमीन पर लिपस्टिक से सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें कहा है कि मेरे मरने की वजह उर्मिला (पत्नी) है। मैंने उसे दूसरे के साथ पकड़ लिया था। इसलिए मैं मर रहा हूं, मुझे न्याय चाहिए और उर्मिला को फांसी की सजा हो। आखिरी में माए लव रागिनी एंड उर्मिला है। बताया जा रहा है दोनों की शादी तीन महीने पहले फरवरी 2021 में हुई थी। पत्नी की चरित्र को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट