राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भिवंडी हल्ला बोल मोर्चो को पैंथर रिपब्लिकन पार्टी का समर्थन ।

टोरेंट पावर कंपनी के विरोध में सभी राजनैतिक पार्टियों को मो• खालिद गुड्डू के साथ आना चाहिये -- सुरेश म्हस्के 


भिवंडी टोरेंट ‌पावर कंपनी के विरोध में मो• खालिद गुड्डू अध्यक्ष राष्ट्रवादी कांग्रेस भिवंडी शहर जिल्हा को अब जनता के समर्थन के साथ साथ राजनैतिक दलो भी समर्थन मिलने लगा है ।

  प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज पैंथर रिपब्लिकन पार्टी के ठाणे अध्यक्ष व कोंकण प्रभाग के प्रभारी सुरेश म्हस्के ने‌ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुख्य जन संपर्क कार्यालय समद नगर पर अपने पक्ष के पदाधिकारियों के साथ पहुंच कर टोरेंट पावर कंपनी के विरोध में निकलने वाले २८ सेप्टेंबर के हल्ला बोल मोर्चा  ( जन आंदोलन ) का समर्थन का पत्र मो• खालिद गुड्डू को दिया है।


 इस अवसर पर सुरेश म्हस्के ने कहा की पैथर रिपब्लिकन पार्टी ने हमेशा जनता के हित की रक्षा के लिए काम किया है , जब हमें पता चला की मो• खालिद गुड्डू भिवंडी शहर अध्यक्ष राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा  भिवंडी की इस्ट्र इंडिया कंपनी टोरेंट पावर के विरोध में व भिवंडी कि जनता की हित की रक्षा के लिए आवाज उठाया है तो हमारी पार्टी ने यह फैसला लिया की हमें ऐसे जमीन से जुडे नेता का समर्थन करना चाहिये । उन्होंने कहा की आज हमें पक्ष ,धर्म ,जात ,पात , की राजनीति से उपर उठ कर काम करने की‌ आवश्यकता है । मै आव्हान करना चाहता हुं कि भिवंडी की तमाम राजनितिक पार्टियों को मिल कर मो• खालिद गुड्डू का समर्थन करें और उनके हाथ को मजबूत करें ।

          इस संदर्भ में मो खालिद गुड्डू ने कहा की सर्व प्रथम हम पैंथर रिपब्लिकन पार्टी व सुरेश जी म्हस्के के समर्थन का धन्यवाद अदा करते हुए यह कहना चाहेंगे की टोरेंट पावर कंपनी भिवंडी की जनता के लिए कैंसर बन चुकी है , कंपनी की कार्यशैली से भिवंडी का प्रत्येक नागरिक दुखी है , हल्लाबोल मोर्चा के ऎलान के बाद भी टोरेंट पावर की कार्य शैली में कोई फर्क नहीं आया है । मनमाने तरीके से काम कर रही है उनके दादागिरी रवैये के खिलाफ अगर हम ‌रोड पर उतर रहें हैं तो हमारा उद्देश्य अब इस नापाक कंपनी को   भिवंडी से उखाड फेकना है ।  उन्होंनें कहा की हमें समर्थन देने वाले सभी पक्ष ,दल , संगठन का हम स्वागत करते है । आने वाले‌ समय में अब भिवंडी की जनता नहीं टोरेंट पावर कंपनी को परेशान होना है

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट