नाना के घर से नगदी और जेवरात लूट कर अपने प्रेमी संग फरार प्रेमदिवानी

पत्रकार : रविशंकर मिश्रा

करनाल। नाना के यहां आई युवती घर में रखे सोने चांदी के जेवरातों के अलावा नगदी समेटकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पीड़ित नाना ने खोजबीन में विफल रहने के बाद थाने पहुंचकर पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए फरार हुए प्रेमी युगल की तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा के करनाल जनपद के मधुबन में एक युवती अपने नाना के यहां आई हुई थी। 15 जुलाई की दोपहर युवती ने मौका हाथ लगते ही नाना के घर में रखी नगदी के अलावा सोने चांदी के जेवरात समेटे और तयशुदा योजना के मुताबिक अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। काफी समय तक भी जब प्रेम दीवानी बनी युवती जब घर के भीतर दिखाई नहीं दी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। तमाम संभावित स्थानों पर युवती को खोजा गया। लेकिन कहीं पर भी उसका कोई पता नहीं चला। शुक्रवार की देर शाम नाना ने मधुबन थाने पहुंचकर पुलिस को युवती के लापता हो जाने के बात बताई और एक युवक पर उसको साथ ले जाने का आरोप लगाया।

पुलिस को बताया गया है युवती अपने साथ घर में रखी लगभग 10000 रूयये की नकदी के अलावा सोने चांदी के जेवरात भी समेटकर ले गई है। नाना का आरोप है कि ऊंचा समाना गांव में रहने वाला युवक भी अपने घर से फरार है। इससे पहले भी लड़की ऊंचा समाना गांव में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। लेकिन उस समय परिजनों ने युवती को तलाश कर लिया था।

सब इंस्पेक्टर हरिकिशन ने बताया है कि पुलिस के पास शुक्रवार की देर शाम युवती के लापता होने की सूचना आई थी। इस संबंध में मामला दर्जकर लिया गया है। युवती के आधार कार्ड के मुताबिक उसकी उम्र लगभग 16 वर्ष है। अभी दूसरे कागजात मिलने बाकी है। घर से लापता हुई की तलाश शुरू कर दी गई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट