पत्रकार उत्पीड़न पर हर संभव मदद होगी- एसडीएम

शाहगंज,जौनपुर 

क्रांतिकारी पत्रकार परिषद  जौनपुर के प्रतिनिधि मंडल ने जिला सचिव रामनरेश प्रजापति के नेतृत्व में नवागत उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार से मुलाकात की। एसडीएम का पत्रकारों द्वारा बुके भेंट करके स्वागत किया गया। परिषद के पदाधिकारियों ने आम जनमानस के बीच न्यूज़ कवरेज करने तथा खबरों को जन-जन तक पहुंचाने के मामले में होने वाले उत्पीड़न आदि समस्याओं को एसडीएम के समक्ष रखा जिस पर उन्होंने पत्रकारों द्वारा समाज के लिए दिए जाने वाले योगदानों का जिक्र करते हुए कहा कि पूरे समाज के लिए पत्रकारों के योगदान किसी से छिपा नहीं हैं। जो पत्रकार समाज के पीड़ितों की आवाज उठाते हैं ऐसे पत्रकारों के साथ यदि किसी प्रकार का उत्पीड़न होता है तो उनकी हर स्तर से हर संभव मदद की जाएगी और पत्रकारों के साथ उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। 


उपजिलाधिकारी महोदय ने  पत्रकारों के साथ साथ आम जनता की समस्याओं के निस्तारण के बारे में कहा कि आम जनमानस की समस्याओं का निस्तारण त्वरित, गुणवत्तापूर्ण तथा शासन की मंशा के अनुरूप किया जा रहा है। किसी भी व्यक्ति को अपनी समस्या को लेकर एक बार से दोबारा न आना पड़े इसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों को मामलों के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है।


 इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजीव रतन श्रीवास्तव,तहसील अध्यक्ष चंद्रजीत यादव, तहसील कमेटी के पदाधिकारी अब्दुल कयूम, मन्ने अब्बास, पठान अली, विनोद कुमार यादव ब्लॉक अध्यक्ष सुईथा कला, खुटहन ब्लाक के पदाधिकारी बलजीत यादव, संजय गौतम सहित विजय कुमार विश्वकर्मा ,राकेश कुमार यादव आदि पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट