पत्रकारों पर सांसद के बिगड़े बोल, पत्रकार संगठन ने की प्रकरण की निंदा

मिल्कीपुर, अयोध्या ।। जनपद के मिल्कीपुर में आयोजित भाजपा की जन चौपाल में पत्रकारों को कार्यक्रम से बाहर जाने और भावनाएं आहत करने के मामले को लेकर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंगठन सामने आ गया है।

संगठन के जिलाध्यक्ष व राष्ट्रीय प्रवक्ता बलराम तिवारी ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि पत्रकार हितो के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

बताते चलें कि बीते मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी बाबा गोरखनाथ के समर्थन में खंडासा नागीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने पत्रकारों के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था। जिस पर आज संगठन ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह द्वारा कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारों  के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया था। जिसके बाद पत्रकारों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया था और वहां से वैरंग वापस लौट आए थे। जिसके बाद कार्यक्रम के आयोजक पत्रकारों को मनाते हुए देखे गए। लेकिन पत्रकार फिर पीछे मुड़कर वहां नहीं गए। इस घटना के बाद भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघठन की बैठक मिल्कीपुर स्थित धर्म कांटे पर आयोजित की गई। जहां बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे और पत्रकारों ने एक सुर में इस घटना की निंदा की। पत्रकार महा संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता बलराम तिवारी ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए इसे सांसद के आचरण के विपरीत बताया और घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि पत्रकार  हितों के लिए उनका संगठन पत्रकारों के साथ खड़ा रहेगा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट