जमीनी विवाद में बिल्डर के ऑफिस में तोड़फोड़ तथा वाचमैन की पिटाई

जून 2021 में भी जमीन मालिक का अपहरण कर की गई थी पिटाई


कल्याण ।। कोलसेवाड़ी के नाना पावशे चौक पर एक जमीन पर पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है गत वर्ष पुलिस की मौजूदगी में इस जमीन पर कब्जा दिलाने का भी कार्य किया गया था। विपक्षी द्वारा होली की रात में उक्त जमीन पर स्थित बिल्डर के ऑफिस का ताला तोड़कर ऑफिस में तोड़फोड़ की गई तथा वाचमैन की पिटाई करते हुए उसका फोन भी तोड़ दिया गया यही नही ऑफिस में रखा कुछ पैसा भी आरोपी द्वारा ले लिया गया। कोलसेवाड़ी पुलिस नें इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है। ऑफिस में तोड़फोड़ व पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बिल्डर अंकुर अजय सिंह नें कोलसेवाड़ी पुलिस में मामला दर्ज कराया है कि होली की रात में आशुतोष ब्रह्मवंत सिंह उर्फ रॉक नें उनकी जमीन में प्रवेश किया तथा ऑफिस में घुसकर ऑफिस का कांच, टीवी व अन्य सामानों को तोड़ दिया तथा ऑफिस में रखा तीन हजार रुपया भी ले लिया इसके बाद वाचमैन की पिटाई करते हुए उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। गौरतलब हो कि उक्त 17 गूंठे की जमीन पर कई वर्षों से विवाद चल रहा है तथा 11 जून 2021 को इसी जमीन के मालिक चंद्रजीत चौहान का अपहरण कर आशुतोष सिंह उर्फ रॉक तथा अन्य लोगों द्वारा पिटाई भी की गई  उस मामले में भी कोलसेवाड़ी पुलिस द्वारा धारा 365 तथा 326 के तहत कार्यवाही की गई थी।

इस नए मामले में कोलसेवाड़ी पुलिस नें तुरंत संज्ञान लेकर अंकुर सिंह की शिकायत पर भा. द. वि. की धारा 452, 427 तथा 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी आशुतोष सिंह उर्फ रॉक की तलाश शुरू की है तथा विस्तृत जांच पुलिस उपनिरीक्षक जी के चौधरी द्वारा की जा रही है। कोलसेवाड़ी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वसीर शेख ने यह जानकारी दी है कि अब तक रॉक की गिरफ्तार नही हुई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट