किशोरी के साथ की छेड़खानी व अश्लील हरकत, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मिल्कीपुर, अयोध्या ।। इनायत नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ मनचले युवक द्वारा छेड़खानी व अश्लील हरकत किए जाने के मामले में आखिरकार पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं की है।

इनायत नगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने सिविल जज सीनियर डिवीजन द्वितीय के समक्ष वाद प्रस्तुत करते हुए कहा कि स्कूल आते जाते समय रास्ते में उसकी बेटी के साथ विवेक मौर्य द्वारा छेड़खानी व अश्लील हरकते करके परेशान किया जाता लेकिन लोक लज्जा वश कहीं शिकायत नहीं किया जिससे उसका मनोबल और भी बढ़ता गया। बीते 11 जनवरी को उसकी बेटी शौच के लिए घर के करीब एक झाड़ी में गई तभी विवेक मौर्य निवासी इनायत नगर बेटी को अकेला देख पीछे से पकड़ लिया। बेटी की हल्ला गुहार सुनकर जब वह बेटी के पास दौड़ी तो मनचले युवक ने गाली व धमकी देते हुए बेटी को छोड़कर भागा। घटना की सूचना पुलिस को देने जब पीड़िता अपने पुत्री के साथ थाने पर जाने लगी तो विवेक मौर्य, विनय कुमार, छेद्दन व गुड्डू मौर्या लाठी-डंडों से लैस एक राय होकर आए और गाली व धमकी देने लगे। जिसका विरोध करने पर उक्त लोग मुझे वह मेरी बेटी को मारने के लिए दौड़े तो हम अपनी बेटी को लेकर घर में भागे। उक्त लोगों ने मेरे घर में घुसकर मेरी बेटी को मारने लगे तब मैं शोर मचाती हुई घर के पीछे से बाहर निकली। जिसमें मेरी पुत्री को गंभीर चोटें आई हैं। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया की घटना के दिन ही उसने पुलिस को तहरीर दी थी लेकिन पुलिस द्वारा न तो उसकी रिपोर्ट दर्ज की और न ही बेटी के चोटों का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया। न्यायालय ने पीड़िता के प्रार्थना पत्र को संज्ञान लेते हुए इनायत नगर पुलिस को आरोपियों के विरुद्ध तत्काल मुकदमा दर्ज करने तथा कार्यवाही किए जाने का निर्देश दिया।

प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि विवेक मौर्य, विनय कुमार मौर्य, गुड्डू मौर्य व छेददन निवासी इनायतनगर के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट का मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट