नवागत थानाध्यक्ष रामकुमार राजभर ने संभाली पथरा बाजार थाने की कमान

सिद्धार्थनगर ॥ थाना पथरा बाजार के नवागत थानाध्यक्ष रामकुमार राजभर जी ने कहा की अपराधी को सजा व पीड़ित को न्याय दिलाना तथा प्रोटोकाल का पालन करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी तथा दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी। पथरा बाजार थाने के नवागत थानाध्यक्ष तेज तर्रार व न्याय प्रिय थानाध्यक्ष रामकुमार राजभर जी ने थाने के सभी अधीनस्थ पुलिस कर्मियों को एक आवश्यक मीटिंग कर पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार आनंद के दिशा निर्देंशो से अवगत कराते हुए सभी आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

नवागत थानाध्यक्ष रामकुमार राजभर जी ने पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए बताया कि अपराधियों के धरपकड़ करने के लिए अभियान चलाया जायेगा। किसी के साथ भी भेदभाव नही किया जायेगा। फरियादियों के साथ पुलिस मैनुअल के अनुसार व्यहार उनकी प्राथमिकता में है।दोषियों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।

थानाध्यक्ष रामकुमार राजभर जी ने सभी फरियादियों से अपील किया है कि वें अपनी समस्या के लिए सीधा थाने आये और फरियादियों पीड़ितों को कभी भी कोई समस्या होती है तो वह सीधे मुझसे सम्पर्क कर सकता है। न्याय दिलाने के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले है। उन्हें न्याय दिलाया जायेगा। उन्होंने जनता से आह्ववाहन किया कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का सहयोग करें।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट