पुरानी रंजिश में युवक की हत्या 5 आरोपी गिरफ्तार

युवक की हत्या कर शव जमीन में दिया था दफना

भिवंडी।। शहर में पुरानी दुश्मनी के कारण एक नाबालिग युवक की हत्या कर शव को काल्हेर खाड़ी के किनारे सुनसान जगह पर दफनाने और साक्ष्य मिटाने की सनसनीखेज घटना 25 नवंबर को घटित हुई थी।नारपोली पुलिस ने इस मामले में 28 नवंबर को कुसुम रवि शर्मा की शिकायत पर भादंवि की धारा 363 के तहत केस दर्ज कर नाबालिग युवक योगेश रवि शर्मा की तलाश कर रही थी। उसके परिजनो ने पुलिस को बताया कि पूर्व में योगेश का झगड़ा कामतघर परिसर में हुआ था। नारपोली पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध युवक आयुश वीरेंद्र झा (19) और मनोज नारायण टोपे (19) को हिरासत में लिया। वही पर इस हत्या में शामिल अनिकेत तुकाराम खरात (23), शिवाजी धनराज माने (23) और संतोष सत्य नारायण ताटीपामुल (21) को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 25 नवंबर को शाम के दरमियान काल्हेर के आशापुरा कॉम्प्लेक्स इलाके में रहने वाले योगेश को कुछ दोस्तों ने फोन कर कहा कि वह काल्हेर के रेतीबंदर में शराब पीने आ रहे है और उसे चखने के लिए कुछ लाने को कहा। दोस्तो के बुलाने पर योगेश घर से निकल गया और वापस नहीं लौटा। योगेश की मां ने नारपोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। क्योंकि योगेश नाबालिग था। घटना की गंभीरता को देखते हुए जब नारपोली पुलिस ने इसकी जांच की तो पता चला कि जिस कामतघर ब्रह्मानंद नगर में योगेश रहता था, वहां के कुछ युवकों से योगेश का पहले विवाद हुआ था। पुलिस ने कामतघर परिसर से आयुश वीरेंद्र झा और मनोज नारायण टोपे नामक दो युवको को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तब योगेश की धारदार हथियार से हत्या कर काल्हेर रेतीबंदर के एक सुनसान घास वाले स्थान पर शव दफने की बात दोनों के कबूल किये। नारपोली पुलिस ने घटनास्थल पर अपर तहसीलदार गायकवाड, नायब तहसीलदार आदेश म्हात्रे की उपस्थिति में जमीन से खोदकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। 

इस अपराध की गंभीरता से लेते हुए भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले ने अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया और आरोपियों के साथियों की तलाश शुरू की। नारपोली पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत कामत, पुलिस निरीक्षक ( प्रशासन) प्रमोद कुंभार, पुलिस निरीक्षक ( अपराध) समाधान चव्हाण, सहायक पुलिस निरीक्षक विजय मोरे, शरद पवार, पुलिस उप निरीक्षक भरत नवले, पुलिस हवलदार सांबरे, पाटिल, सहारे, पुलिस नाईक जाधव, नांगरे, पुलिस सिपाही देसले की टीम ने तांत्रिक जांच के दरमियान फरार चल रहे तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ पर पता चला कि 6 महीने पहले मृतक योगेश और आरोपी आयुष के बीच हुए विवाद हुआ था। तो मृतक योगेश ने आयुष के कान पर चपटी मारी थी। जिसके कारण उसकी चाकू से हत्या कर साक्ष्य मिटाने की नियत से शव को नाले के किनारे दफना दिया गया। पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले के बताया कि इसमें अभी अन्य लोग और शामिल है जिनकी तलाश की जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट