उल्हासनगर की महिला की बागेश्वर धाम में हत्या, लूटपाट के इरादे से हुई हत्या

पत्थर से सिर को बुरी तरह कूंचा


उल्हासनगर : कैंप 3 की रहने वाली एक महिला परिवार के साथ दर्शन के लिए बागेश्वर धाम छतरपुर मध्यप्रदेश गई हुई थी किसी कारणवश वह परिवार से बिछड़ गई और किसी अपराधी के चंगुल में फंसकर वह जंगल के क्षेत्र में पहुंच गई जहां पर लूटपाट के बाद उसकी हत्या कर दी गई। अभी तक पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नही लगा है।


कैंप 3 के शिवाजी नगर के रहने वाले रामजनम चौहान अपनी मां रामरती रामकुमार चौहान 65 वर्ष, व अन्य परिजनों के साथ 26 मई को कल्याण से मध्यप्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम में दर्शन के लिए गए हुए थे। किसी तरह से रामरती चौहान भीड़ में अलग हो गई और यह कयास लगाया जा रहा है कि किसी अपराधी के चंगुल में फंस गई जो उन्हें जंगल की तरफ ले कर गया और वहां पर उनके शरीर से गहने छीनने के बाद उनका चेहरा बुरी तरह से पत्थर से कुचल कर उनकी हत्या कर दी।

मृतक के दामाद पत्रकार सुरेश चौहान ने बताया कि मंदिर से ढाई किलोमीटर की दूरी पर एक पहाड़ की छोटी गुफा के अंदर ले जाकर उनकी पत्थर से सिर कुचल कर निर्मम हत्या की गई है और बेरहमी से उनके कान व गले के गहने को खींच लिया गया है। रामरती चौहान का क्षत विक्षत शव उनके गायब होंने के दूसरे दिन पुलिस को बरामद हुआ। फिलहाल उनके शव को मध्यप्रदेश में पोस्टमार्टम के बाद आजमगढ़ उत्तर प्रदेश स्थित पैतृक गांव में ले जाया गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट