पालिका द्वारा नागरिकों को अधिक से अधिक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास -- आयुक्त अजय वैद्य

भिवंडी।। भिवंडी शहर एक गरीब जरूरतमंद मजदूर का शहर है। गरीब मजदूर निजी अस्पताल में इलाज का खर्च वाहन नहीं कर पाते। जिसके कारण मरीजों को नगरपालिका के अस्पतालों में आना पड़ता है। इसलिए इन्हें आवश्यक चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। पालिका आयुक्त अजय वैद्य ने भादवड़ गांव में पालिका द्वारा निर्माण किये गये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन के अवसर पर  बोल रहे थे।

भिवंडी शहर महानगर पालिका की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन आयुक्त अजय वैद्य के शुभ हाथों से किया गया। इस अवसर पर पूर्व नगरसेवक मदन बुआ नाईक, नगरसेविका गुलाब नाईक, शिक्षा बोर्ड पूर्व सभापति सुंदर नाईक, प्रभुदास नाईक, डाॅ. बुशरा सैयद, डॉ. राजकुमार शर्मा, जनसंपर्क अधिका मिलिंद पलसुले सहित पालिका के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मचारी व डाॅक्टर आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर मनपा आयुक्त ने यह भी कहा कि पालिका के वर्षगांठ पर संकल्प लिया जाता है कि मनपा के सभी स्वास्थ्य केंद्रों से नागरिकों को अच्छी चिकित्सा के साथ-साथ अन्य बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराना है।

एक अन्य कार्यक्रम में ईदगाह बूचड़खाने के पास बनाया गया  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन अतिरिक्त आयुक्त विठ्ठल डाके के शुभ हाथों से संपन्न हुआ। इस अवसर पर उपायुक्त मुख्यालय दीपक झिंजाड, स्वच्छता - आरोग्य विभाग के सहायक आयुक्त फैसल तातली, चिकित्सा अधिकारी प्रिया फड़के पाटिल आदि कर्मचारी उपस्थित थे। वही पर शनिवार को पालिका का 22 वां वर्षगांठ के दिन भव्य दिव्य मैराथन प्रतियोगिता, अधिकारियों, कर्मचारियों का अभिनंदन और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों का उद्घाटन कर मनाया गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट