80 फ़ीसदी मुस्लिम मतदाता थर्ड फ्रंट में उम्मीद तलाश रहे--- मुन्ना भाई शेख

शिवहर से ब्यूरो चीफ अंकित कुमार उर्फ आकाश साहू की रिपोर्ट

               

शिवहर ।। आईएनडीआईए गठबंधन की ओर से 04, शिवहर लोकसभा सीट राजद कोटे में है। लेकिन राजद की ओर से शिवहर लोक सभा सीट के लिए अभी तक प्रत्याशियों का ऐलान न होने से जिले में भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

लोगों के द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि  जिस तरह एनडीए ने शिवहर लोकसभा सीट से जदयू प्रत्याशी लवली आनंद के नाम को घोषित किया है उसी तरह शीघ्र राजद अपने प्रत्याशी का भी नाम घोषित करना चाहिए।

शिवहर राजद से कौन प्रत्याशी चुनावी मैदान में होंगे। लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है ।एमएलसी मोहम्मद फारुख शेख, रितु जयसवाल क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं, वहीं रामकिशोर सिंह उर्फ रामा सिंह का भी नाम की चर्चा जोरों पर है। वही राजद के राष्ट्रीय महासचिव सैयद फैसल अली पूर्व प्रत्याशी लोकसभा शिवहर को एमएलसी बनाकर शिवहर से दरकिनार कर दिया गया है। जबकि पूर्व लोकसभा प्रत्याशी वह राजद नेता शिवहर जिले के जगदीशपुर कोठिया निवासी व लखनऊ के कई कंस्ट्रक्शन के मालिक इंजीनियर अंगेश कुमार सिंह "अंगराज "भी  टिकट के लिए कतार में लगे हैं। 

जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड क्षेत्र के नयागांव पश्चिमी के मुखिया शमां प्रवीण के पति व सामाजिक कार्यकर्ता मुन्ना भाई शेख सहित मोहम्मद जियाउद्दीन, मोहम्मद जावेद, मोहम्मद इसराइल व मोहम्मद मंसूर आदि ने भी कहां है कि अगर एमएलसी फारुक शेख को टिकट देने की मांग करते है। ताकि  शिवहर लोकसभा क्षेत्र के साथ तकरीबन चार लाख मुसलमानों का भी भला हो सके। 

मुखिया प्रतिनिधि व एमएलसी मोहम्मद फारूक शेख के भाई मुन्ना शेख बताते हैं कि बताया है कि  बिहार की राजनीति  में मुसलमान हासिए पर है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अनदेखी की स्थिति में शिवहर लोकसभा क्षेत्र के 80% मुस्लिम मतदाता थर्ड फ्रंट में उम्मीद तलाश रहे है। इसका असर चुनाव परिणाम पर दिख सकता हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट