सड़कों पर जलजमाव से आक्रोशित महिलाओ ने संभाला मोर्चा, विधायक पर जमकर बरसीं

चुनाव से पहले आयलानी ने किया था 40 लाख के विकास कार्य का उद्घाटन


स्थानीय लोग आगामी विधानसभा में सिखाएंगे सबक

उल्हासनगर : चुनाव से ठीक पहले राहुल नगर क्षेत्र में विधायक कुमार आयलानी द्वारा सड़के, नाली व गटर बनाने के काम का उद्घाटन किया गया था लेकिन सड़क का काम न होने से व आने जाने वाली जगह पर जलजमाव होने से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। सड़क पर इस कदर पानी भरा हुआ है कि पैदल इस जगह को पार करना मुसीबत का सबब बना हुआ है। वही स्थानीय लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव का भी बेसब्री से इंतज़ार है।

कैंप 3 में टेलीफोन एक्सचेंज के पास राहुल नगर के लोग रास्ते मे हो रहे जलजमाव को लेकर काफी परेशान हैं। इससे भी बड़ी परेशानी कुमार आयलानी का झूठा आश्वासन उन्हें साल रहा है जिससे वह और भी ज्यादा दुखी हैं क्योंकि अब तक का उनका भरोसा टूट गया है। कुमार आयलानी द्वारा चुनाव से पहले यह आश्वासन दिया गया था कि यहां पर नाली, गटर व सड़क का निर्माण होगा और उद्घाटन भी किया और बारिश से पहले सब अच्छी सड़कों से बिना जलभराव के निकलेंगे लेकिन यहां पर केवल नाली का काम हुआ और आचार संहिता के नाम पर काम बंद कर दिया गया। स्थानीय महिलाएं अब यह जानने की कोशिश कर रही हैं कि उनके क्षेत्र की सड़क के लिए 40 लाख रुपए की जो निधि आई थी वह कहां है? वहीं लोगों का आरोप है कि स्थानीय लोगों द्वारा अन्य पार्टी के प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में वोट दिए जाने के कारण कुमार आयलानी ने साफ तौर पर सड़क बनाने से इंकार कर दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जलभराव के कारण पानी व कीचड़ से उनको आना जाना पड़ता है। वही क्षेत्र में एक दिव्यांग है, महिलाएं, गर्भवती महिलाएं, वरिष्ठ नागरिक हैं सभी को इस पानी से गुजरना पड़ता है और तमाम लोग गिर कर घायल भी हो गए हैं लेकिन विधायक कुमार आयलानी पर इसका कोई प्रभाव नही पड़ रहा है। महिलाओं ने यह भी बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों का उन्हें इंतज़ार है जिसमे वह विधायक कुमार आयलानी को सबक सिखाने के लिए तत्पर हैं। महिलाओ ने यह निवेदन किया है कि क्षेत्र वासियों की परेशानी को समझते हुए इस सड़क को जल्द से जल्द बनाया जाए। चालीस लाख का विकास काम यह केवल चुनावी जुमला था या इसका धरातल पर भी काम दिखेगा यह भविष्य बताएगा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट