हाइवे की सड़क को गड्ढा मुक्त करने के मुख्यमंत्री सड़क पर अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

भिवंडी।  मुंबई नासिक हाईवे पर गड्ढों के कारण पिछले दो महीने से भारी यातायात जाम हो रहा है। इस जाम से आम नागरिकों सहित वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है वहीं सभी की शिकायत है कि नासिक से मुंबई तक सफर करने में केवल ढाई घंटों का समय लगता था लेकिन राज मार्ग की सड़क खराब होने के कारण मुंबई तक सफर करने में सात से आठ घंटे तक समय लग रहा है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके बाद उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और बहुत जल्द गड्ढे भरने के लिए आश्वासन दिया था। इस बैठक में भिवंडी ग्रामीण विधायक शांताराम मोरे, शिवसेना उप नेता प्रकाश पाटिल, मजदूर महासंघ के पूर्व अध्यक्ष पंडित पाटिल, कलेक्टर अशोक शिंगारे, पुलिस अधीक्षक डॉ.स्वामी, एमएसआरडीसी, लोक निर्माण विभाग, परिवहन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी सहभागी हुए थे। मुख्यालय एकनाथ शिंदे ने आज शुक्रवार को स्वयं इसका निरीक्षण किया है। 

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा कि इस राजमार्ग पर भारी मात्रा में यातायात जाम की समस्या बनी है और जब भारी वाहनों से जाम की स्थिति बनती है, तो उन्हें पार्किंग क्षेत्र में रोककर रास्ता देने और रात में इन्हें छोड़ने का निर्णय लिया गया है। जिसक कारण यातायात सुचारु रूप से होगा। कल्याण तलवली फाटा व खडवली नाका तक उड़ान बनाने के लिए संबंधित विभाग को आदेश दिये गये है। हाइवे पर हुए गड्ढों को अत्याधुनिक तरीके से भरने पर मात्र दो घंटों में यातायात सुचारू रूप से हो जायेगा।

----------------------------------------

मुख्यमंत्री के निरीक्षण दौरे से पहले गड्ढे भरने की कोशिश :

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे शुक्रवार की सुबह नासिक मुंबई राजमार्ग का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। इस राजमार्ग पर कुछ घंटे पहले ही टोल प्रबंधन और प्रशासन ने सड़कें के गड्ढों पर मरहम पट्टी लगाकर भरना शुरू किया था। जिसे देखकर स्थानीय निवासियों ने प्रशासन व टोल व्यवस्थापक के खिलाफ तीव्र नाराजगी व्यक्त की है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट