ठाणे में सर्वधर्मीय समाज भवन का शिलान्यास - मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा

ठाणे।। ठाणे पश्चिम में विहंग व्हॅली, आंनद नगर में सर्वधर्मीय समाज भवन का शिलान्यास  1 सितंबर 2024 को हुआ। इस अवसर हर समाज के प्रतिनिधि के हर समाज के समाज सेवक एवं नेता उपस्थित थे। साथ में विधायक सर प्रताप नाईक, सांसद नरेश मस्के और महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उपस्थित थे। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा भूमिपूजन किया गया। इस मौके पर भारी मात्रा में आम जनता का सैलाब दिखाई दे रहा था।

शिवसेना के  ठाणे जिल्हा संघटक - शशी यादव ने अपने बातचीत में बताया की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी ने जो आम जनता के लिये, चाहे वह  किसी भी समाज से हो या किसी भी राज्य से हो, सभी के लिये एक भवन का शिलान्यास किया गया । शशी यादव ने कहा यहां पर छह मंजिला इमारत बनेगी और हर मंजिल पर दो बड़े बड़े हाल होगा। इस प्रकार से बारह हाल बनेंगे। तथा उन बारह हाल को बारह समाज को दे दिया जायेगा, जैसे उत्तर प्रदेश, बिहार, गुजरात, उड़ीसा, पंजाब इत्यादि......

इस कार्य में भारी मात्रा में हर समाज के प्रतिनिधि, हर समाज के समाज सेवक से लेकर नेता एवं राजनेता उपस्थित थे। आम जनता के चेहरे पर खुशी के साथ साथ भवन को लेकर उत्साही दिखाई दे रहे थे। सभी लोग मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का आभार ब्यक्त कर रहे थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट