केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले को पार्टी कार्यकर्ता नें मारा थप्पड़

अंबरनाथ : एक कार्यक्रम को संबोधित कर केंद्रीय मंत्री एवं रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के अध्यक्ष रामदास आठवले जब स्टेज से नीचे उतर रहे थे उसी समय पार्टी के ही युवा विंग के एक कार्यकर्ता ने पहले तो उन्हें धक्का दिया फिर थप्पड़ मार दिया। आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है।

शनिवार को नेताजी मैदान में संविधान गौतम सभा के आयोजन में मंत्री रामदास ने अपना भाषण खत्म किया और जाने के लिए स्टेज से उतार रहे थे इसी समय प्रवीण गोसावी उनके पास पहुँच गया और उन्हें धक्का दिया तथा थप्पड़ मार दिया इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीट दिया जिससे उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से छूटते ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।
प्रवीण ने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले को थप्पड़ क्यों मारा उसका कारण स्पष्ट नही हो सका है।

वहीं पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि स्थानीय पुलिस ने पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध नही करायी जिसकी वजह से यह घटना घटित हुई। जेड प्लस सुरक्षा मिलने के बाद भी अगर इस तरह की वारदात होती है तो जरूर सुरक्षा व्यवस्था की लापरवाही को उजागर करता है।

आरपीआई के उल्हासनगर अध्यक्ष भगवान भालेराव के अनुसार इस घटना के विरोध में आज रविवार को कल्याण, उल्हासनगर एवं कल्याण में बंद का आहवाहन किया गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट