बोईसर में सीएम चषक संपन्न., समाजसेवी युवाओं ने उदघाटन में लिया भाग.।

पालघर.।। जिले में राज्य की बड़ी खेल प्रतियोगिता जो महाराष्ट्र में CM चषक के रूप में आयोजित हो रही है के पूर्व संध्या पर बोईसर विधानसभा में एक बड़ी रैली के आयोजन के मौके पर तमाम समाज सेवी एवं युवाओं ने पिछले दिनों भाग लिया.। जिसका आज विधिवत समापन हो गया.।
          बताते चलें कि सीएम चषक का उद्घाटन पुणे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कर चुके है जो महाराष्ट्र राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सीएम चषक स्पर्धा के रूप में आयोजीत हो रही है ।इसी क्रम में  बोईसर विधानसभा में आयोजित होने वाले सीएम चषक स्पर्धा के उद्धघाटन की पूर्व संध्या एक रैली का आयोजन किया गया.। इसमें जिले के तमाम भाजपा नेता और भाजयुमो के पदाधिकारियों के साथ खेल में हिस्सा लेने वाली टीम,परित्य डांस कम्पनी और सामाजिक संस्था जनकल्याण सेवा समिति के युवकों ने हिस्सा लिया.।
            पथ संचलन रैली औद्योगिक शहर बोईसर के सर्कस ग्राउंड से चलकर हारमोनियम, बोईसर स्टेशन,नावापुर नाका,मधुर होटल ,ओसवाल के रास्ते पुनः सर्कस ग्राउंड पर आकर संपन्न हुआ.।रैली में डीजे पर सीएम चषक की थीम,पीछे खिलाड़ियों की टीम ध्वज लेकर उनके साथ व्हाइट और रेड ड्रेस कोड में परित्य डांस कम्पनी,सामाजिक संस्था जनकल्याण सेवा समिति के युवा एवं बचत गट की महिलाओं की टीम ने हिस्सा लिया.।
      इस स्पर्धा में कबड्डी, लंगड़ी, क्रिकेट, कैरम, वालीवाल, गायन,डांस, की हिस्सेदारी है.। सीएम चषक में सैकड़ो प्रतिभागियों को हिस्सा लेने का प्रायोजन है.। यह प्रतियोगिता भाजपा युवा मोर्चा बोईसर मंडल अध्यक्ष आशिष संखे द्वारा संचालित की जा रही है.। जिसमें  बोईसर ग्रामपंचायत के उपसरपंच राजेश करवीर,संतोष जनाठे,भाजपा के सुरेश आर.दुबे, प्रदीप कुमार झा, सामाजिक संस्था जनकल्याण सेवा समिति की तुलसी राजेंद्र छीपा, केसीएन क्लब के तालुका प्रमुख देवेंद्र(बबलू) मेश्राम समेत कई लोगों की बखूबी सहयोग झलक रहा है.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट