बोईसर में ट्रेनों की ठहराव एवं विद्युतीय गड़बड़ियों पर चिंतन बैठक संपन्न.।

पालघर.। औद्योगिक शहर बोईसर में पश्चिम रेलवेज के लम्बी दुरी के ट्रेनों की   ठहराव बढाने तथा महावितरण के विद्युतीय अनियमितताओं में बिलों की गड़बडिय़ों सहित मीटर संबंधित तकलीफों से जुझ रहे जनसामान्य को निजात दिलाने के लिए सेवभावी संस्था केसीएन क्लब पालघर ईकाई की आवश्यक बैठक ओसपाड़ा,सरावली पश्चिम म़ें संपन्न हुई.।

        बैठक की अध्यक्षता बोईसर पालघर पत्रकार संघ के अध्यक्ष रामप्रकाश निराला एवं संचालन प्रदेश ईकाई के महासचिव शैलेंद्र मिश्रा ने किया.। बैठक में उपस्थित केसीएन क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदन मिश्रा "त्यागी" का मुख्य अतिथि के रूप में तालुका अध्यक्ष देवेंद्र(बबलू) मेश्राम की ओर से पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया.।

       सेवभावी संस्था केसीएन क्लब के जिला ईकाई को उत्तर भारत एवं दक्षिण भारत की ओर से औद्योगिक शहर बोईसर तारापुर में कार्यरत जनसामान्य की ओर से दरख्वास्त की गयी लम्बी दुरी के ट्रेनों की ठहराव की स्थिति पर रेलवे प्रशासन की ओर से ध्यान नही देने पर सभी ने चिंता को जायज ठहराते हुए अबिलम्ब कार्यवाही कराने हेतु वरिष्ठों से आग्रह किया.। विद्युतीय विभाग में आये दिन मनमाने ढंग से बिलों की बढोतरी समेत मीटरों में गड़बडिय़ों, रोड लाईटों को भी सुधार के प्रश्न पर बिभागीय अधिकारियों से मिलकर हल निकालने की बात पर सभी एकजुट नजर आये.।

        क्लब की बैठक में महिलाओं की संपूर्ण सुरक्षा रोजगार की गारंटी उचित सम्मान पर भी महिला कार्यकर्ताओं की ओर से प्रश्न करते हुए उनके जरूरी हल तथा नीजी क्षेत्रों की नौकरियों में आरक्षण ढुढने की बात नीता राऊत मैडम केसीएन क्लब के कोकंण मंडल अध्यक्ष की ओर से उठाई गयी.। आगरा में हालफिलहाल एक बहन की निर्मम हत्या की घोर निंदा करते हुए राऊत की ओर से की गयी घोषणा पर उपस्थित सभी जनों ने दो मिनट की मौन धारण करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की.।

         अन्य वक्ताओं में ग़गाधर जुगस्ते, सुर्वणा महामुनि महिला इकाई पालघर अध्यक्ष, देवेंद्र (बबलू)मेश्राम, वरुण मिश्रा, चुन्नू कुमार श्रीवास्तव, अमित तिवारी, संगीता जायसवाल एवं ललिता पाण्डेय ने भी अपने बिचार प्रकट किये.।

       कार्यक्रम के अध्यक्ष निराला एवं मुख्य अतिथि क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदन मिश्रा"त्यागी"ने बोईसर के इन प्रमुख समस्याओं से संबंधित बिभाग के अधिकारियों से मिल बैठकर आवश्यक कार्यवाही अविलंब कराने का जरूर भरोसा दिलाया है.।

      वरिष्ठ सदस्य जितेंद्र शुक्ला ने सभी आगतों का सम्मान पूर्वक सम्मानित होने पर आभार प्रकट करते हुए इसी प्रकार से आगे भी समस्याओं से अवगत कराने की मांग जनसाधारण से की.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट