11वीं कक्षा की छात्रा का साथियों संग मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

कानपुर ।। कानपुर में कक्षा 11 में पढ़ने वाली दरोगा की 16 वर्षीय बेटी को उसका दोस्त बहला फुसला कर अपने फ्लैट में ले गया। वहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। 

चारों आरोपी पूर्वांचल के हैं। छात्रा का दोस्त अनुराग जौनपुर का रहने वाला है। अनुराग ने पुलिस को बताया कि दो माह पहले सोशल साइट पर छात्रा से दोस्ती हुई थी। अन्य आरोपियों में गाजीपुर का शुभम यादव, भदोही का जैकी दुबे और गोरखपुर का अभिषेक है।

किशोरी की मां ने चारों आरोपियों के खिलाफ काकादेव में एफआईआर दर्ज कराई है। तीन आरोपी बीटेक छात्र और एक बीबीए छात्र है। पुलिस ने चारों आरोपियों को दबोचकर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों में दो इंस्पेक्टर और एक कांग्रेसी नेता का बेटा है।
कानपुर के बाबूपुरवा निवासी दरोगा की पत्नी के मुताबिक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी मंगलवार सुबह क्रिसमस के अवसर पर अपनी सहेली संग नजीराबाद घूमने गई थी। आरोप है कि बेटी का दोस्त जौनपुर निवासी अनुराग यादव उसे बहला फुसला कर अपने साथ आभा अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट में ले गया। वहां अनुराग ने अपने साथियों गाजीपुर के शुभम यादव, भदोही के जैकी दुबे और गोरखपुर के अभिषेक के साथ मिलकर बेटी से दुष्कर्म किया।इसके बाद आरोपी देर रात बेहोशी की हालत में बेटी को बाबूपुरवा थाने के सामने फेंक कर भाग गए। होश आने पर बेटी घर पहुंची उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद फिर बेहोश हो गई। सामूहिक दुष्कर्म की सूचना पर काकादेव पुलिस ने चारों आरोपियों को आभा अपार्टमेंट से दबोच लिया।

इसके बाद फॅरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। मौके से खून से सनी चादर और शर्ट मिली है, जिसे कब्जे में ले लिया गया है। इसके बाद पुलिस ने फ्लैट में अपना ताला डाल दिया। पुलिस के मुताबिक मां की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार छात्रा के मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन नाजुक हालत के चलते डॉक्टरों ने बयान दर्ज करने से रोक दिया है। पुलिस का कहना है कि हालत ठीक होने पर बयान दर्ज किए जाएंगे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट