विरार-वाडवल चषक 2019, राजे छत्रपति क्रिडा संघ उमरौली बनी विजेता

पालघर ।। मुबंई उपनगर के समीप विरार पूर्व जीवदानी माता मैदान में संपन्न हुई वाडवल चषक 2019 के आखिरी मुकाबले में उमरौली की राजे छत्रपति क्रिडा संघ ने अपने प्रतिद्वंद्वी पालघर के आर्दश कमारे संघ को जबर्दस्त मुकाबले में पहले बल्लेबाजी के चालाकी में एक रन से पराजित करते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया। विजेता टीम को कमेटी की ओर से एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह तथा ट्राफी एवं उपविजेता टीम को सात हजार सात सौ रुपये समेत ट्राफी समाजसेवी सौ.सुषमा रविन्द्र राउत के हाथों सौपी गयी।

प्राप्त समाचार के अनुसार फायनल में पहुंची दोनों टीमों को लेकर विजेता बनने की बड़ी होड़ थीं। मुकाबला भी बड़ा रोमांचक रहा। लेकिन अंतोगत्वा बाजी उमरौली के धुरधंरों के हाथ आयी।

पालघर की आर्दश कमारे संघ ने टाँस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए छत्रपति क्रिडा संघ उमरौली को बल्लेबाजी का न्योता दिया। समयावधि कम होने के परिणाम स्वरूप शाम को चल रही फायनल मुकाबले को चार ओवरों का मैच रखा गया था। जिसमें उमरौली के बल्लेबाजों ने लागातार बल्लेबाजी करते हुए 38 रनों का लक्ष्य रखा। लेकिन कमारे संघ के गेंदबाजों फिसड्डी साबित हुए ही बल्लेबाजों ने भी बाकी का कसर पूरा कर दिया। जिसके जरिये पुरी टीम 36 रन पर ही सिमट गयी। आखिरकार अम्पायर ने एक रन से उमरौली को विजेता घोषित कर दिया। वाडवल चषक 2019 का आयोजन विरार के समाजसेवी दिपेश पाटील, उत्पल पटील, कांचन राऊत, पुष्कर पाटील,हार्दिक राऊत के सौजन्य सहित  सहयोगियों की ओर से हर वर्ष किया जाता है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट