बोईसर स्टेशन पर ओवरब्रिज पर आत्महत्या के ड्रामेबाज ने किया सरेंडर।

पालघर.। जिले में पश्चिम रेलवे के बोईसर रेलवे स्टेशन के ओवरब्रिज समपार पर उस समय सुबहअफरातफरी मच गयी जब एक युवक हाथ में चाकू लिए पुल पर लगी लोहे के राड के सहारे हाईटेंशन रेलवे तार को पकड़ कर आत्महत्या की ड्रामा शुरू कर दिया। लेकिन बाद में घंटों भर चली मशक्कत के बाद सरेंडर कर दिया। जिसे फौरन अग्निशमन दल के अधिकारियों ने बोईसर पुलिस को सौप दिया है।

           मिल रही जानकारी के मुताबिक सुबह 9.05 के पास एक युवक हाथ में चाकू लिए समपार बोईसर रेलवे स्टेशन के ओवरब्रिज के बाहर लोहे के राड पर लटकता हुआ दिखाई दिया। कुछ रेलयात्रियों के पुछने पर उसने आत्महत्या करने की ईरादा जाहिर किया। क्योंकि वह ससुराल के संबधों से परेशान है। आननफानन में इसकी सूचना रेलवे स्टेशन अधिक्षक समेत जी.आर.पी. समेत आरपीएफ को दी गयी साथ ही एमआयडीसी के अग्निशमन दल के अधिकारियों समेत स्थानीय बोईसर पुलिस को सूचना देते हुए फौरन रेलवेज की आवाजाही रोकते हुए बिजली की सप्लाई बंद करते हुए युवक से मानमनौव्वल शुरू किया गया।  रेलवे के सांस फुंलने लगे।लेकिन काफी प्रयास के बाद टस से मस नही हो रहा युवक अचानक घंटो बाद बाहर आ गया।जिसे बाद अग्निशमन दल के अधिकारियों एवं रेलवे के अधिकारियों ने बोईसर पुलिस को सौप दिया। युवक की पहचान बिहार के समस्तीपुर निवासी मुहम्मद तमन्ने के रूप में हुई है जो साले से हो रहे झगड़े को लेकर परेशान है। बाद में ट्रेन की आवाजाही शुरू हो पायी।

       फिलहाल जो भी हो ड्रामेबाज आत्महत्या की कोशिश में लगे युवक ने पब्लिसिटी स्टंट में पूरा जोर आजमाई की है। बोईसर पुलिस आगे तफ्तीश कर रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट