शहीद जवानों हेतु महिलाओं का बोईसर में आक्रो पैदल मार्च, विन्ध्याचल महिला मित्र मंडल ने संभाली कमान

पालघर ।। दुश्मन देश की ओर से की गयी सीआरपीएफ के जवानों पर  फिदायीन हमले से आम लोग क्षुब्ध, कुपित तो है।लेकिन अब महिलाओं ने भी विभत्स शर्मसार कर देने वाली महिलाओं के आँसुओं के इंसाफ हेतु  बोईसर शहर ग्रामीण क्षेत्र से चार किमी की पैदल बड़ी रैली के आयोजन विन्ध्याचल महिला मित्र मंडल धनानीनगर(कृष्णा नगर) के महिलाओं की ओर से की गयीं। जिसमें सहभागी भारी संख्या में महिलाओं ने पड़ोसी राष्ट्र  को धिक्कारते हुए तिरंगा हाथ में लिए आक्रामक आक्रोश ब्यक्त किया।

प्राप्त समाचार के अनुसार सुबह 9.30 बजे औद्योगिक क्षेत्र बोईसर पूर्व बंजारपाड़ा रोड पर स्थित धनानीनगर(कृष्णा नगर) की विन्ध्याचल महिला मित्र मंडल के सदस्यों ने पोस्टर बैनर के साथ हाथों में भारत की शान तिरंगा पकड़े भारी संख्या बल के साथ पैदल बड़ी रैली के माध्यम से पड़ोसी राष्ट्र के करतूतों के लिये धिक्कारते हुए बोईसर शहर के लिए कूच किया। 

इस रैली में रास्ते के ग्रामीण ईलाके धनानीनगर, ड्रीमसीटी, महावीर नगर,थाँवर पाडा, यादव नगर, श्रीराम नगर, पुलिस काँलोनी समेत बंजारपाड़ा महिलाओं ने विन्ध्याचल महिला मित्र मंडल की ओर से आयोजित आक्रोश इंसाफ की रैली में बढचढकर हिस्सा लिया। यही नही यशराज इंग्लिश मिडियम हाईस्कूल एवं जुनियर कालेज के विद्यर्थियों ने महिलाओं के सामाजिक दायित्व के लिए की जा रही योगदान में आयोजित रैली का हिस्सा बनकर देश के बिषम परिस्थितियों में हरसंभव सहयोग करने की बात कहीं।

बड़ी पैदल मार्च करती रैली की अभूतपूर्व कामयाबी एवं महिलाओं के उर्जा की तारीफ करतेआम लोगों ने भी उनके सहयोग में सड़क यातायात नियमों का पालन करते समूचे बोईसर होते हुए ओसवाल गेट के समक्ष  महिलाओं समेत विद्यर्थियों की बड़ी तादाद ने नारेबाजी करते हुए सेना के बहादुर जवान अमर रहे,धारा 370 खत्म करों के नारे लगाते शहीदों के सम्मान में दो मिनट मौन रखकर श्रद्धांजलि देकर कार्यक्रम का समापन किया।

महिलाओं के इस पैदल मार्च करती रैली का आयोजन विन्ध्याचल महिला मित्र मंडल कृष्णा नगर की विमला पोखरियाल, नंदा चौह्वाण, निरज रामनाथ राय,रीता ओम,बेला शर्मा,गौदा प्रजापति,सविता यादव,आशा सिंह, इंदु सिंह ईत्यादि की ओर से किया गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट