कल्याण डोम्बिवली डंपिंग की समस्या से होगा मुक्त - देवेंद्र फडणवीस

कल्याण ।। शहर पश्चिम के फड़के मैदान में सोमवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस विजय संकल्प सभा मे उपस्थित हुए। इस सभा मे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सांसद कपिल पाटिल को फिर से भारी मतों से विजयी बनाकर प्रधानमंत्री मोदी के हाथ को मजबूत करने का आह्वान किया। 

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में गत पांच वर्षों में देश मे आमूल चूल परिवर्तन हुआ है जिस तरह से देश का मान पूरे विश्व मे ऊंचा हुआ है ऐसा कभी देखने को नही मिला। पांच वर्ष के पहले भ्रष्टाचारी शासन से जनता त्राहि त्राहि कर रही थी लेकिन मोदी के पास जब से नेतृत्व आया देश की दिशा दशा बदल गयी। कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की कई पीढियां गरीबी हटाने की बात करती थी अब भी राहुल गरीबी हटाने की बात करते है और उन्हें इस पर लाज आनी चाहिए।

राहुल गांधी देश के लोगों को 72 हजार रुपए देने की बात करते हैं लेकिन जब इस पर उनसे जबाब मांगा गया कि पैसे आएंगे कहा से तो जबाब नही दे सके। राहुल गांधी का 50 प्रतिशत समय मोदी जी की निंदा में बीतता है उन्हें सपने में भी मोदी जी ही  दिखाई देते हैं और 50 प्रतिशत समय मे लोगों का मनोरंजन करते हैं।

सांसद और लोकसभा उम्मीदवार कपिल पाटिल के विषय मे कहा कि पहले खासदार लोकसभा में गए तो लेकिन उपस्थिति केवल 30 प्रतिशत रही और लोकसभा में कभी कोई प्रश्न नही पूंछा कोई भाषण नही किया जबकि कपिल पाटिल की लोकसभा में 91 प्रतिशत की उपस्थिति रही और 407 प्रश्नों के साथ लोकसभा में 91 बार भाषण दिया। अब बोलने वाला सांसद मिला है और फिर से कपिल पाटिल को जिताकर संसद में भेजने का आह्वाहन किया।

वहीं कल्याण के डंपिंग ग्राउंड को लेकर मुख्यमंत्री ने लोगों को आश्वस्त किया कि कल्याण में कचरे की प्रक्रिया कर उसे नष्ट किया जाएगा जिससे गंदगी व बदबू से लोगों की समस्या से निजात मिलेगा। श्रीकांत शिंदे, कपिल पाटिल के प्रयासों से कल्याण डोम्बिवली, भिवंडी, ठाणे को मेट्रो की सौगात मिली है जिससे अब लोगों को ट्रेन के धक्के से राहत मिल सकेगी ऐसा फडणवीस ने कहा।

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले, एकनाथ शिंदे, कपिल पाटिल, नरेंद्र पवार, किसन कथोरे, गणपत गायकवाड़, कुमार आयलानी, महेश चौगुले, विश्वनाथ भोईर, महापौर विनीता राणे, जगन्नाथ पाटिल, राजेन्द्र देवलेकर, उपेक्षा भोईर समेत शिवसेना भाजपा, आरपीआई के तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर गुलाबराव करंजुले ने भाजपा में प्रवेश किया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट