कन्नौज पुलिस ने लूटपाट एवं चोर गिरोह के चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

कन्नौज। उत्तर प्रदेश की कन्नौज पुलिस ने विशुनगढ़ क्षेत्र से शनिवार को लूटपाट एवं चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने  जानकारी देते हुए बताया कि विशुनगढ़ पुलिस ने क्राइम ब्रान्च के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर ए के डिग्री कालेज छिबरामऊ के पास चार शातिर बदमाशों मैनपुरी निवासी सुनील कुमार उर्फ लल्ला, फिरोजाबाद निवासी गोविंद, फर्रुखाबाद निवासी माखन सिंह और कन्नौज निवासी जगदेव यादव को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी एवं लूट की चार मोटर साइकिलें, दो तमंचे और कुछ कारतूस बरामद किए। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनमें सुनील के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, हत्या, गैंगस्टर एक्ट और आर्म्स एक्ट के 08 अभियोग, गोविंद के विरूद्ध चोरी, हत्या का प्रयास, हत्या, गैगस्टर एक्ट व आर्म्स एक्ट के 17 अभियोग, माखन के विरूद्ध चोरी, लूट, हत्या का प्रयास व आर्म्स एक्ट के 09 अभियोग और जगदेव के विरूद्ध चोरी आदि के कई मामले पंजीकृत हैं।

इन बदमाशों का एक संगठित गिरोह है, जो कन्नौज के आसपास के जिलों में सुनसान जगह पर अकेले व्यक्ति को तमंचा दिखाकर उनके पास से नगदी, मोबाइल एवं मोटर साइकिल आदि लूट लेते हैं। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट