कांग्रेस के इशारे पर बाबरी पक्ष के वकीलों की राम मन्दिर केस लटकाने की मंशा - राम विलास वेदान्ती

अयोध्या ।। विवादित स्थल को लेकर उच्चतम न्यायालय में चल रही सुनवाई पर रामजन्म भूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व भाजपा के पूर्व सांसद डॉ राम विलास वेदांती ने कहा कि, इस बार खुशियों की दीवाली होगी । कहा कि अब तय है कि इस केस को बाबरी मस्जिद की पैरवी करने वाले वकील व कांग्रेस से जुड़े कपिल सिब्बल जैसे नेता लटका नही पाएंगे ।

संत वेदांती ने कहा कि बाबरी मस्जिद के वकील सुप्रीम कोर्ट मे पैरवी के दौरान गलत तथ्य पेश कर, मामले को गलत दिशा में ले जाने की बार बार कोशिश कर रहे हैं । एएसआई के तथ्यों पर सवाल खड़ा किया, बाद में कोर्ट से माफी मांगना इसकी ताजी मिशाल है । कोर्ट का समय बर्बाद कर केवल मामले को लटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है ।

बाबरी मस्जिद के पक्षकारों को मालूम हो गया है कि सारे तथ्य राम मंदिर के पक्ष में हैं । ऐसे में फैसला भी मंदिर के पक्ष में बिल्कुल ऐतिहासिक आएगा । विद्वान जजों की बेंच ऐसा फैसला देगी, जिस पर कोई सवाल नहीं खड़ा कर सकेगा । वेदांती ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह मंदिर मस्जिद के इतने पुराने केस पर फैसला नहीं होने देना चाहती । इसलिए बाबरी मस्जिद के वकीलों के जरिए जिरह को लंबित करने की साजिश करवा रही है ।

वेदांती ने कहा कि, इस साल अयोध्या में खुशियों की दीपावली मनेगी क्योंकि संतों व अयोध्या के लोग़ों को पूरा भरोसा है कि १७ नवम्बर तक राम मंदिर पर फैसला आ जाएगा । उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम की नगरी में दीपावली की महत्ता यहां भव्य कार्यक्रमों का आयोजन करवा कर बढ़ा दी है । साढ़े तीन लाख दीप राम की पैड़ी व मंदिरों में जलेंगे । अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का समय बहुत करीब है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट