पालघर एटीएस की जर्बदस्त सफलता, सफाले में अवैध हथियार बनाने की कारखाना का हुआ भंडाफोड़.।

पालघर.।। पालघर एटीएस टीम ने जिले के सफाले पुलिस स्टेशन के सोनावे फोडा पाडा गाँव के एक अवैध हथियार बनाने के कारखाने पर छापेमारी करते बुधवार सुबह एक आरोपी के कब्जे से 3 सिंगल बोर बनावटी बंदूक,21 जिंदा कारतूस में 18 शक्तिमान एक्सप्रेस कंपनी के लेबल और 3 एफ.के.स्पेशल लेबल लगे,6 खाली कारतूस,7 अर्धनिर्मित लोहे की पाईप,84 लेड की छर्रे,100ग्राम वजन.की बारिक छर्रे अन्य उपयोगी सामग्री सहित हथियार बनाने की पुस्तकें कुल मिलाकर 3,54,45/-रुपये की मुद्दा माल के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पालघर एटीएस प्रमुख मानसिंह पाटिल को मिली फिर सफलता.

        प्राप्त समाचार के अनुसार जिले में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही तेजी से असमाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही के मद्देनजर एटीएस पालघर प्रमुख मानसिंह पाटिल को सूत्रों से जानकारी मिली कि सफाले पुलिस स्टेशन क्षेत्र में अवैध हथियारों का कारोबार चल रहा है। इसीक्रम में अधीनस्थों में सहा.फौ.चंद्रकात ढाणे,प्रकाश कदम,सुनिलदेशमुख,पु.हवा.प्रशांत तुरकर,पु.ना.सचिन पाटिल, जगदीश गोवारी,सुभाष,आह्वाड,पु.सि.तुषार माली,शुभम ठाकुर,प्रविण वाघ,महिला पु.सि.वैशाली कोलेकर,सीमा भोये की टीम ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए अवैध कारखाने का भंडाफोड़ किया है।

       मामलें की तफशील से हुई जांच शुरू.

        सफाले पुलिस स्टेशन में भा.द.वि.की विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम कराते हुए आगे तफशील से जांच सहा.पुलिस निरीक्षक सानप कर रहे है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट