नाले में गिरने से सात वर्षीय बच्ची की दुखद मृत्यु, क्षेत्र में शोक व्याप्त

भिवंडी। भिवंडी मनपा प्रभाग क्रमांक 4 नालापार दीवानशाह दर्गाह क्षेत्र के खुले नाले में गिरने से एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की दुखद  मृत्यु होने की घटना घटित हुई है। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलसुम शमसुद्दीन अन्सारी  मृतक बच्ची के मृतदेह  को भोईवाड़ा पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु स्वर्ईय इंदीरा गांधी उप जिला अस्पताल में भेज दिया है। 

नालापार क्षेत्र स्थित जकरिया मस्जिद के पास चाली में रहने वाली सात वर्षीय  कुलसुम  घर के पास  हाथगाडी पर व्यवसाय करने वाले अपने पिता के पास चााकलेट बिस्कुट खरीदने के लिए  पैसा लेने के लिए सायंकाल ७.३० बजे के समय आई थी और पिता से प्रतिदिन के अनुुसा  दो रुपया लेकर गई। उसके बाद  ८.३० बजे पिता शमसुद्दीन घर आए तो कुलसुम घर नहीं पहुंची थी जिसके बाद क्षेत्र में तलाश किया परंतु वह नहीं मिली।कुलसुम का कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने स्थानिक भोईवाडा पुलिस स्टेशन में जाकर कुलसुम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया। 

पुलिस ने रात में कुलसुम के अपहरण की शिकायत दर्ज कर क्षेत्र में चारों ओर तलाश किया। परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार को सुबह से पुन: तलाश शुरु कर दिया और क्षेत्र के बड़े नाले में तलाशना शुरू कर दिया जो घर से लगभग एक किलोमीटर के अंतर पर कुलसुम का मृतदेह दिखाई दिया। 

पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाल कर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए स्व इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भेज दिया। वहीं वपुनि  विजय भिसे ने जानकारी देते हुए बताया कि कुलसुम की मृत्यु पानी में डूबने से होने का मामला निष्पन्न हुआ है।उक्त घटना से क्षेत्र में शोक व्याप्त है। 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट