भूतपूर्व प्रधान के भ्रष्टाचार की खबर को उजागर करने वाले पत्रकार पर प्रधान व एक अन्य द्वारा हमला

जौनपुर : सरपतहां थानान्तर्गत मदारीपुर भेला गांव के भूतपूर्व प्रधान अजय कुमार व उसके सहयोगी धर्मेंद्र उर्फ बिजली नें मिलकर इसके भ्रष्टाचार की परत दर परत खोलने वाले पत्रकार की पिटाई कर दी। पत्रकार द्वारा सरपतहां थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं पत्रकार संघ के पदाधिकारियों नें इस पर उचित कार्यवाही की मांग की है अन्यथा मंगलवार को सीओ के घेराव की भी बात की जा रही है।


सोमवार शाम साढ़े सात बजे के करीब पत्रकार रामनरेश प्रजापति समोधपुर बाजार से अपने घर वापस जा रहे थे इसी समय घात लगाए अजय कुमार तथा धर्मेन्द्र कुमार उर्फ बिजली नें इन पर हमला कर दिया, उपस्थित लोगों ने पत्रकार को बचाया। आज सुबह ही अजय कुमार द्वारा पत्रकार रामनरेश को धमकी दी गयी थी तथा अजय द्वारा यह भी बताया गया कि वह किसी समाचार पत्र में पत्रकार के रूप में काम करने वाला है और फिर वह रामनरेश से बदला लेगा। इससे पहले भी पूर्व प्रधान अजय द्वारा एक ग्रामीण को एससीएसटी एक्ट में फंसाकर जिंदगी बर्बाद कर देने की धमकी दी गयी थी।

पूर्व प्रधान अजय के भ्रष्टाचार को रामनरेश द्वारा एक कुशल पत्रकार की तरह उजागर किया जा रहा था जिसके परिणामस्वरूप यह हमला किया गया है। इस संबंध में एस पी जौनपुर के कार्यालय से उचित कार्यवाही का भरोसा दिया गया है वहीं एडीजीपी वाराणसी नें भी जौनपुर पुलिस को इस मामले में उचित कार्यवाही करने को कहा है। वहीं क्षेत्र के तमाम पत्रकारों ने इस घटना की निंदा की है तथा पुलिस प्रशासन को उचित कार्यवाही करने को कहा है अन्यथा मंगलवार को सीओ शाहगंज के घेराव की भी बात कही है। वहीं रामनरेश द्वारा सभी उच्चाधिकारियों को भी पत्र भेजा जा रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट