मोदी सरकार ने सामाजिक और आर्थिक न्याय देने वाला क्रांतिकारी बजट पेश किया है - केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

कृषि क्षेत्र को नई संजीवनी देगा यह बजट


मुंबई। केंद्र सरकार द्वारा सन 2021-  2022 के लिये प्रस्तुत किया गया यह बजट कृषि क्षेत्र को नई संजीवनी देने वाला बजट है। यह बजट मजदूरों ,गरीबों को आर्थिक न्याय देने वाला , सामाजिक और आर्थिक समता की तरफ अग्रशीत करने वाला  क्रांतिकारी बजट है। सभी समाज व वर्गो को न्यायकारी बजट देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद मोदी और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण जी का मनःपूर्वक अभिनन्दन करता हूँ। 

कोरोना जैसी महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकड़ाऊंन लगाकर व अन्य महत्वपूर्ण फैसले लेकर लाखों लोगों की जान बचाई। पूरे विश्व में जनसंख्या के आधार पर भारत  दूसरे नम्बर पर आता है।  यहाँ पर अगर मोदी सरकार द्वारा सही समय पर सही निर्णय नही लिए गए होते तो स्थिति और भी भयानक रूप ले सकती थी,लेकिन  हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री ने क्रांतिकारी फैसले लेकर स्थिति पर काबू पा लिया।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आगे अपने वक्तव्य में कहा कि आज मोदी सरकार ने जो क्रांतिकारी बजट पेश किया वह सर्व समाज,किसान, दलित,मजदूर, वयापारी नोकरी पेशा वालों को नई संजीवनी प्रदान करने वाला हैं। केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि  श्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण जी की दूरदर्शिता के चलते यह बजट सभी के लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध होगा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट