मोदी सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं : तिवारी

मुंबई ।। एनसीपी के क़्वार्डिनेटर  पारसनाथ तिवारी ने  देश में बढ़ रही महंगाई के लिए केंद्र की एनडीए सरकार  की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने  ने कहा कि केंद्र उत्पाद शुल्क कम कर दें तो ऑटोमैटिक ही पेट्रोल-डीजल के दाम  कम हो जाएंगे.  मीडिया से आज बात करते हुए श्री  तिवारी  ने कहा कि पूरा  मुल्क जानता है कि आजादी के बाद इतना भारी महंगाई का प्रकोप पहली बार सामने आ रहा है. एनडीए सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है। उन्होंने कहा कि  ‘’मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं.

उन्होंने ने कहा कि एनडीए सरकार (NDA Government) ने पहले  जमकर दाम बढ़ाए और अब मामूली कमी कर दी . हम चाहते हैं कि जनता को राहत मिले. एनडीए सरकार ने सांकेतिक रूप से जो  दाम कम कर दिए, उससे महंगाई कम नहीं होने वाली है. लोगों को पता है चुनाव खत्म हुए नहीं कि , पेट्रोल-डीजल के दाम फिर बढ़ने लग जाएंगे.

तिवारी ने कहा कि हम चाहते हैं कि केंद्र देश से वादा करे कि फिर हम दाम नहीं बढ़ाएंगे. महंगाई बहुत बड़ा मुद्दा है, हर वर्ग प्रभावित है, जीना दूभर है, महिलाएं बहुत परेशान हैं, रसोई चलाना मुश्किल हो गया है. उन्होंने  केंद्र सरकार (Central Government) को सीख देते हुए कहा कि एनडीए को महंगाई खत्म करने के लिए तमाम प्रयास करने चाहिए. कैसे भी हो महंगाई कम होना चाहिए. 

तिवारी ने कहा कि ‘’बीजेपी सरकार की लूट वाली सोच ने त्यौहार से पहले महंगाई कम करने की बजाय गैस सिलेंडर, तेल, सब्जी के दाम आसमान पर पहुंचा दिए. चुनाव के समय भाजपा जब  जनता के बीच जाएगी, तब उसे करारा जवाब मिलेगा. जनता माफ नहीं करेगी.’’ ये पहला मौका नहीं है जब तिवारी  ने महंगाई को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा हो, इससे पहले भी वह महंगाई के मुद्दे पर  सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुके  हैं. उन्होंने कहा कि  ‘’मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं. सबसे ज्यादा बेरोजगारी है और  सरकारी संपत्तियां बिक रहीं हैं। 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट