लायंस क्लब ऑफ़ पटना-अनंता में हुआ पदस्थापना समारोह


•लायन रीता वर्मा ने संभाला अध्यक्ष पद का कार्यभार 

•4 बच्चों को गोद लेकर उनकी पढ़ाई की ली गयी जिम्मेदारी 

पटना ।। लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता का तीसरा पदस्थापना समारोह  पटना स्थित एक निजी होटल में संपन्न हुआ.।  लायन रीता वर्मा ने लायन नीता मिश्रा से अध्यक्ष पद का कार्यभार ग्रहण किया। . समारोह में लायंस क्लब ऑफ़ पटना-अनंता के करीब 30 सदस्यों ने  अपनी उपस्थिति दर्ज करायी.।  जिला गवर्नर लायन माधेश्वर सिंह  समारोह में मुख्य अतिथि थे ।  उप जिला गवर्नर 1 एवं उप जिला गवर्नर 2 ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। . 

नयी टीम हासिल करेगी सभी तय किये लक्ष्य- नीता मिश्रा 

लायंस क्लब ऑफ़ पटना-अनंता की पदस्थापित अध्यक्ष नीता मिश्रा ने समारोह की अध्यक्षता की। . उन्होंने उम्मीद जताई कि लायन रीता वर्मा की अध्यक्षता में नयी टीम साल के लिए स्थापित सभी लक्ष्य को हासिल करेगी और सामाजिक उत्थान के लिए किये जा रहे कार्यों में टीम की अग्रणी भूमिका रहेगी.।  

4 बच्चों को गोद लेकर उनकी पढ़ाई की ली गयी जिम्मेदारी:

लायंस क्लब ऑफ़ पटना-अनंता के सर्विस प्रोजेक्ट के अंतर्गत एक सिलाई मशीन बारी प्रोजेक्ट के अंतर्गत निर्गत किया गया। . एक विद्यालय को वाटर फ़िल्टर एवं 4 बच्चों को गोद लेकर उनकी बारहवीं तक की शिक्षा की जिम्मेदारी ली गयी। . टीम के सदस्यों ने लक्षित सभी कार्यक्रमों को समय सीमा के अंदर संपादित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई,। 

अध्यक्ष पद मिलने से गर्व एवं जिम्मेदारी का अहसास- रीता वर्मा   

नव पदस्थापित अध्यक्ष लायन रीता वर्मा ने कहा कि अध्यक्ष पद ग्रहण करना गर्व एवं साथ साथ जिम्मेदारी  का अहसास दिला रहा है। . अध्यक्ष के रूप में मेरा प्रयास होगा कि  सभी स्थापित कार्यों एवं लक्ष्यों को ससमय संपादित किया जाए और समाज में लायंस क्लब ऑफ़ पटना-अनंता की छवि को और गौरवान्वित  किया जाये। . 

समारोह में लायन डॉ. नंदा गर्ग, लायन अनुपम सहित सभी सदस्यों ने नयी अध्यक्ष एवं टीम को अपनी शुभकामनायें दी.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट