सो गई पुलिस, हथकड़ी सहित फरार हो गया बंदी

यूपीःएक बार फिर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस के सोने के दौरान हत्या का आरोपी हथकड़ी सहित फरार हो गया। बंदी को ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस की टीम बिहार से यूपी के भदोही ले जा रही थी। जब नींद खुली तो बंदी मोबिन हक वाहन से हथकड़ी समेत गायब था।मुहम्मद मोबीन पुत्र अब्दुल हसन बिहार के खगड़िया जिला के भरगांवा थाना अंतर्गत बीरनगर निवासी था। मोबीन को भरगांवा थाने के उपनिरीक्षक शैलेन्द्र कुमार यूपी के भदोही सीजेएम कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रहे थे। मोबीन भदोही जिले में 1990 में हुई एक हत्या में आरोपी है।

अररिया के जेल में बंद मोबिन हक को बिहार पुलिस के सिपाही वाहन से अररिया से भदोही पेशी के लिए ले जा रहे थे। शनिवार करीब तीन बजे भोर में बिहार पुलिस की टीम उक्त आरोपी के साथ रामगढ़ पहुंची। जहां गाड़ी खड़ा कर पुलिस वाले सो गए। तभी बंदी मोबिन हक वाहन से हथकड़ी समेत फरार हो गया।
जब नींद खुली तो बंदी मोबिन हक वाहन से हथकड़ी समेत गायब था। उपनिरीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने हल्दी थाने में इसकी सूचना दी है। फरार बंदी को पकड़ने के लिए सीओ के निर्देश पर हल्दी पुलिस की दो टीम बिहार पुलिस के साथ लगाई गई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट