निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई समीक्षा बैठक

जौनपुर ।। अपना दल एस कार्यालय वाजिदपुर में निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर 15 नवंबर को जिला अध्यक्ष शिव नायक पटेल की अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक हुई।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली ने संगठन को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा की।राष्ट्रीय सचिव ने सफलता का मंत्र देते हुए कहा कि आगामी निकाय चुनाव पार्टी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हमारी पार्टी अपने  चुनाव चिन्ह कप प्लेट पर चुनाव लड़ेगी।उन्होंने बताया कि आज पूरे प्रदेश में  भाजपा और सपा के बाद तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में पार्टी स्थापित है जिसका श्रेय केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को जाता है। उन्होंने कहा कि अति गरीबों , पिछड़ों  और दलितों के सर्वांगीण विकास लिए जमीनी स्तर पर उनके हित की लड़ाई लड़ने वाली एकमात्र जन नेत्री हैं। केंद्रीय मंत्री की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है और इसमें कोई अतिशयोक्ति भी नहीं है। उन्होंने कहा कि आज के समय में हर राजनीतिक पार्टियां केवल वोट बैंक की राजनीति करती हैं लेकिन उनके एजेंडे में ओबीसी और एससी का हित नहीं है केवल हर प्रकार से उनका शोषण करते हैं लेकिन उनके हक और अधिकारों की बात कभी नहीं करते।उन्होंने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरी मजबूती के साथ हर पिछड़े और गरीब तबके के साथ कदम से कदम कंधे से कंधा मिलाकर के चल रही हैं।आज पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता जान चुकी है कि यदि उनके हक को कोई दिला सकता है तो इसका सीधा उत्तर है- अनुप्रिया पटेल।

उन्होंने अपने विचार प्रकट करते हुए बताया कि अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा के साथ निकाय चुनाव में गठबंधन की बात राष्ट्रीय अध्यक्ष कर रही हैं। यदि किसी कारण बस एनडीए से गठबंधन संभव नहीं हो सका तो हमारी पार्टी अपने चुनाव चिन्ह पर  अपना प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेगी। पार्टी में हर जाति मजहब के लोग भारी संख्या में शामिल हो रहे हैं।उन्होंने कहा कि जिस भी कार्यकर्ता अथवा पदाधिकारी को  जिस क्षेत्र से नगर पालिका ,नगर महापालिका एवं सभासद का चुनाव लड़ना है तो वह पार्टी के दिशा निर्देश पर कार्य करते रहें ।आरक्षण के परिसीमन के बाद पार्टी आवेदन लेगी। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव पार्टी के लिए काफी महत्वपूर्ण है और अपने दम पर निकाय चुनाव में बेहतर परिणाम प्राप्त करेगी। हम गांव से निकलकर शहर की तरफ बढ़ने का पहला कदम रख चुके हैं इसलिए हमारी पार्टी का पूरा ध्यान अब शहरों की तरफ है क्योंकि हमारा संगठन शहरों में बहुत तेजी से बढ़ रहा है। संचालन जिला उपाध्यक्ष गुरुदीन यादव ने किया। मौके पर सुरेंद्र नाथ योगी ,हरिहर प्रसाद वर्मा, राम समझ गौतम ,सुरेंद्र पटेल, धर्मेंद्र पटेल, डॉ मनीष यादव, ओम प्रकाश यादव ,राकेश पटेल, राम सिंह पटेल ,संजय प्रजापति, जयप्रकाश पटेल, गंगा प्रसाद पटेल ,अंबिका प्रसाद पटेल ,संजय निषाद ,सूरज पटेल, मान सिंह पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट